Tuesday, August 16, 2022
Homeराजनीति₹5000 करोड़ की लूट पर खोली पोल, इसलिए की गई बेटी बदनाम: स्मृति ईरानी...

₹5000 करोड़ की लूट पर खोली पोल, इसलिए की गई बेटी बदनाम: स्मृति ईरानी कॉन्ग्रेस पर भड़कीं, कोर्ट ले जाने की दी धमकी

अपनी बेटी पर कॉन्ग्रेस द्वारा लगाए गए सारे इल्जामों को खारिज करने के बाद स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को चेतावनी दी कि वो एक बार दोबारा से अमेठी में लड़ें। उन्हें दोबारा धूल चटाई जाएगी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी 18 साल की बेटी पर कॉन्ग्रेस द्वारा लगाए गए इल्जामों का प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुँह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने शनिवार (23 जुलाई 2022) को मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये सब केवल कॉन्ग्रेस ने इसलिए किया है क्योंकि वह गाँधी परिवार के विरोध में मीडिया में बोलती हैं। उन्होंने इस तरह बेटी का खुलेआम ‘चरित्र हनन’ किए जाने पर कॉन्ग्रेस को चेतावनी दी कि अब वो ये मामला कोर्ट में देखेंगी।

उन्होंने कहा, “18 साल की कॉलेज जाने वाली जिस बच्ची का कॉन्ग्रेस नेता ने कॉन्ग्रेस हेडक्वार्टर में चरित्र हनन किया। उस लड़की का दोष यह है कि उस लड़की की माँ ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गाँधी के खिलाफ चुनाव लड़ा। उस लड़की का दोष यह है कि उसकी माँ ने सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी की 5,000 करोड़ की लूट के ऊपर प्रेसवार्ता की।”

उन्होंने पूछा कि कॉन्ग्रेस नेता ने मीडिया में हँस-हँस कर जो कागज दिखाते हुए दावा किया है क्या वो बता सकते हैं कि उनमें लिखा क्या हुआ था। उन्होंने पूछा कि एक आरटीआई के हवाले से ऐसे दावे हुए। क्या कॉन्ग्रेस नेता बता सकते हैं कि आरटीआई में उनकी 18 साल की बच्ची का नाम लिखा है?

वह कहती हैं, “मेरी बेटी कॉलेज स्टूडेंट है। वो कोई बार नहीं चलाती है। वह अपना साधारण जीवन जी रही है। पवन खेड़ा ने कहा कि मेरी बेटी को शो कॉज नोटिस दिया गया। मैं पूछना चाहती हूँ इन सब में मेरी बेटी का नाम कहाँ है। जयराम रमेश ने कहा कि वो RTI के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप मढ़ रहे हैं। मैं जयराम रमेश से पूछती हूँ कि क्या RTI की उस एप्लीकेशन में मेरी बेटी का नाम है, क्या उसके जवाब में मेरी बेटी का नाम है?”

उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस ने ये सब केवल और केवल उन्हें व उनकी बेटी को बदनाम करने के लिए किया है, जिसके पीछे की वजह ये है कि वो गाँधी परिवार, सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हैं। वह बोलीं, “हाँ, मैं सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूँ और करती रहूँगी। मैं कॉन्ग्रेस के नेताओं से कोर्ट में जवाब माँगूँगी।”

ईरानी ने राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा, “कॉन्ग्रेस की सरगना जिन्होंने मेरी बच्ची के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने को कहा है… ये मेरा वादा है एक भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते और एक माँ होने के नाते, मैं राहुल गाँधी को दोबारा 2024 में अमेठी से हराऊँगी। उन्हें धूल चटाकर वापस भेजूँगी।”

बता दें कि कॉन्ग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि स्मृति ईरानी की 18 साल की बेटी गोवा में बार चलाती हैं। खेड़ा ने कहा था कि ईरानी जिस पार्टी से जुड़ी हैं, उस हिसाब से उनकी बेटी बहुत संस्कारी होनी चाहिए, लेकिन वो गोवा में बार चला रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सलमान रुश्दी की आवाज लौटी, वेंटिलेटर भी हटाः बोली पूर्व पत्नी- अब राहत की साँस ले पा रही हूँ, न्यूयॉर्क में चाकू से गोद...

न्यूयॉर्क में हुए हमले के बाद लेखक सलमान रुश्दी की हालत में सुधार हो रहा है। ऐसी खबर उनकी पूर्व पत्नी पद्मलक्ष्मी के हवाले से आई है।

जिसके घर से पकड़े गए 4 आतंकी, बग्गा ने उसे बताया अरविंद केजरीवाल का करीबी: दिल्ली में 15 अगस्त को बड़े हमले की थी...

तजिंदर बग्गा ने कहा, "दिल्ली में 15 अगस्त को बम ब्लास्ट की साज़िश रचने वाले गिरफ़्तार आतंकवादी अरविंद केजरीवाल के करीबी विपिन के घर में छिपे हुए थे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,235FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe