Sunday, September 26, 2021
Homeराजनीति'राम मंदिर के लिए चंदा माँगने पर बिके हुए मुसलमानों से पथराव करवाएँगे' -...

‘राम मंदिर के लिए चंदा माँगने पर बिके हुए मुसलमानों से पथराव करवाएँगे’ – सपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान

"राम मंदिर बन रहा है। अब इसका मुद्दा खत्म हो गया है, लेकिन भाजपा के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करवा देंगे। पथराव के बाद जो होगा, वो..."

समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद से सांसद एसटी हसन ने राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे लोगों के खिलाफ विवादित बयान दिया है। सांसद एसटी हसन ने यूपी में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि वह राजनीतिक फायदे के लिए स्वयं राम मंदिर का चंदा लेने निकले लोगों पर पथराव करवा सकती है।

राम मंदिर और हिंदुओं को टारगेट करते हुए सांसद एसटी हसन ने कहा, “भाजपा के पास एक बड़ा अच्छा हथियार है। हिंदुओं को भी समझना चाहिए कि ये सब कुछ कर लेते हैं। इनके पास फॉर्मूला है हिन्दू-मुसलमान का। ये आखिर में आकर ऐसा हिन्दू-मुसलमान करेंगे कि भोले-भाले लोग धर्म भावनाओं में बह कर इनको वोट दे देंगे।”

सपा सांसद एसटी हसन ने आगे कहा, “राम मंदिर बन रहा है। अब इसका मुद्दा खत्म हो गया है, लेकिन भाजपा के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करवा देंगे। पथराव के बाद जो होगा, वो आप मध्य प्रदेश में देख चुके हैं। इसके माध्यम से हिंदुओं को ये सन्देश दिया जाएगा कि हम ये हालात कर सकते हैं।”

उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़ कर चुनावों में लाभ ले सकती है और इसमें कुछ बिके हुए मुसलमान उनका साथ देंगे। उनके अनुसार दरअसल पथराव करने वाले भी यही हैं और उसका फायदा उठाने वाले भी यही हैं।

मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने कहा कि भाजपा की सियासत को समझने की आवश्यकता है, आखिर इस तरह की राजनीति कब तक चलेगी। उनके अनुसार हिंदू-मुसलमान करने से रोटी-रोजी नहीं चलती। भाजपा चुनावों से पहले ध्रुवीकरण का प्रयास कर सकती है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर में ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर डांस, वायरल किया वीडियो: इंस्टाग्राम मॉडल की हरकत से खफा हुए महंत, हिन्दू संगठन भी विरोध में

मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित एक मंदिर में आरती साहू नाम की एक इंस्टाग्राम मॉडल ने 'सेकेंड हैंड जवानी' पर डांस करते हुए वीडियो बनाया, जिससे हिन्दू संगठन नाराज़ हो गए हैं।

PFI के 6 लोग… ₹28 लाख की वसूली… खाली कराना था 60 परिवार, कहाँ से आए 10000? – असम के दरांग में सिपाझार हिंसा...

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने सिपाझार हिंसा के पीछे PFI के होने की बात कही। 6 लोगों ने अतिक्रमणकारियों से 28 लाख रुपए वसूले थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,410FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe