Tuesday, July 27, 2021
Homeराजनीतितालाब में मिली भाजपा सदस्य की लाश, हत्या की आशंका से तमिलनाडु में तनाव

तालाब में मिली भाजपा सदस्य की लाश, हत्या की आशंका से तमिलनाडु में तनाव

भाजपा सदस्य सेंतिलकुमार का मृत शरीर नागापट्टीनम कसबे के कामेश्वरम स्थित कीरन तालाब में तैरती हुई मिली है। भाजपा नेताओं ने हत्या का अंदेशा जताया है।

तमिलनाडु में भाजपा सदस्य की लाश तालाब में मिलने से क्षेत्र में तनाव फैल गया है। भाजपा सदस्य सेंतिलकुमार का मृत शरीर नागापट्टीनम कसबे के कामेश्वरम स्थित कीरन तालाब में तैरती हुई मिली है। वहीं भाजपा नेताओं ने हत्या का अंदेशा जताया है। ट्विटर पर इस घटना पर कड़ा विरोध दर्ज किया गया है। एक यूज़र ने लिखा कि आख़िर और कितने बलिदानियों को मौत के घाट उतारा जाएगा।

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, क्षेत्र में तनाव

सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नागापट्टीनम के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भाजपा नेताओं ने उनकी हत्या का आरोप लगाते हुए दोषियों की तत्काल गिरफ़्तारी की माँग की है। घटना ने क्षेत्र में तनाव का माहौल बना दिया है।

सेंतिलकुमार का पार्थिव शरीर
पानी से निकाल कर रखा गया सेंतिलकुमार का पार्थिव शरीर (mynation से साभार)

इससे पहले भी हत्या का मामला सामने आ चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक होने के कारण तमिलनाडु में एक 75 वर्षीय गोविंदराजन की भी हत्या कर दी गई थी। बुजुर्ग व्यक्ति लोकसभा चुनाव के लिए नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार कर रहा था। वो अपनी शर्ट पर मोदी और जयललिता की तस्वीरें लगाकर प्रचार करते थे।

शनिवार (13 अप्रैल) की शाम को उनका सामना गोपीनाथ नाम के एक व्यक्ति से ओरथानडू में हुआ, जो कॉन्ग्रेस-डीएमके (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) गठबंधन का समर्थक था। उनके बीच राजनीतिक मतभेद के कारण बहस होने लगी। आपसी बहस का यह विवाद इतना बढ़ गया कि गोपीनाथ ने गुस्से में 75 वर्षीय गोविंदराजन पर हमला कर दिया। DMK समर्थक द्वारा बुज़ुर्ग को बेरहमी से पीटा गया। इसके बाद उनकी हालत काफ़ी गंभीर हो गई और अंतत: उनकी मृत्यु हो गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतों का चीरहरण, तोड़फोड़, किडनैपिंग, हत्या: बंगाल हिंसा पर NHRC की रिपोर्ट से निकली एक और भयावह कहानी

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने 14 जुलाई को बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा पर अपनी अंतिम रिपोर्ट कलकत्ता हाईकोर्ट को सौंपी थी।

विधानसभा से मंत्री का ही वॉकआउट: छत्तीसगढ़ कॉन्ग्रेस की लड़ाई में नया मोड़, MLA ने कहा था- मेरी हत्या करा बनना चाहते हैं CM

अपनी ही सरकार के रवैये से आहत होकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंह देव सदन से वॉकआउट कर गए। उन पर आदिवासी विधायक ने हत्या के प्रयास का आरोप लगाया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,464FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe