Saturday, July 20, 2024
Homeराजनीतितालाब में मिली भाजपा सदस्य की लाश, हत्या की आशंका से तमिलनाडु में तनाव

तालाब में मिली भाजपा सदस्य की लाश, हत्या की आशंका से तमिलनाडु में तनाव

भाजपा सदस्य सेंतिलकुमार का मृत शरीर नागापट्टीनम कसबे के कामेश्वरम स्थित कीरन तालाब में तैरती हुई मिली है। भाजपा नेताओं ने हत्या का अंदेशा जताया है।

तमिलनाडु में भाजपा सदस्य की लाश तालाब में मिलने से क्षेत्र में तनाव फैल गया है। भाजपा सदस्य सेंतिलकुमार का मृत शरीर नागापट्टीनम कसबे के कामेश्वरम स्थित कीरन तालाब में तैरती हुई मिली है। वहीं भाजपा नेताओं ने हत्या का अंदेशा जताया है। ट्विटर पर इस घटना पर कड़ा विरोध दर्ज किया गया है। एक यूज़र ने लिखा कि आख़िर और कितने बलिदानियों को मौत के घाट उतारा जाएगा।

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, क्षेत्र में तनाव

सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नागापट्टीनम के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भाजपा नेताओं ने उनकी हत्या का आरोप लगाते हुए दोषियों की तत्काल गिरफ़्तारी की माँग की है। घटना ने क्षेत्र में तनाव का माहौल बना दिया है।

सेंतिलकुमार का पार्थिव शरीर
पानी से निकाल कर रखा गया सेंतिलकुमार का पार्थिव शरीर (mynation से साभार)

इससे पहले भी हत्या का मामला सामने आ चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक होने के कारण तमिलनाडु में एक 75 वर्षीय गोविंदराजन की भी हत्या कर दी गई थी। बुजुर्ग व्यक्ति लोकसभा चुनाव के लिए नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार कर रहा था। वो अपनी शर्ट पर मोदी और जयललिता की तस्वीरें लगाकर प्रचार करते थे।

शनिवार (13 अप्रैल) की शाम को उनका सामना गोपीनाथ नाम के एक व्यक्ति से ओरथानडू में हुआ, जो कॉन्ग्रेस-डीएमके (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) गठबंधन का समर्थक था। उनके बीच राजनीतिक मतभेद के कारण बहस होने लगी। आपसी बहस का यह विवाद इतना बढ़ गया कि गोपीनाथ ने गुस्से में 75 वर्षीय गोविंदराजन पर हमला कर दिया। DMK समर्थक द्वारा बुज़ुर्ग को बेरहमी से पीटा गया। इसके बाद उनकी हालत काफ़ी गंभीर हो गई और अंतत: उनकी मृत्यु हो गई।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली हाईकोर्ट ने शिव मंदिर के ध्वस्तीकरण को ठहराया जायज, बॉम्बे HC ने विशालगढ़ में बुलडोजर पर लगाया ब्रेक: मंदिर की याचिका रद्द, मुस्लिमों...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मकबूल अहमद मुजवर व अन्य की याचिका पर इंस्पेक्टर तक को तलब कर लिया। कहा - एक भी संरचना नहीं गिराई जाए। याचिका में 'शिवभक्तों' पर आरोप।

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -