Tuesday, July 27, 2021
Homeराजनीतिट्विटर ने सुशील मोदी का ट्वीट किया डिलीट: लालू यादव को एक्सपोज़ करने में...

ट्विटर ने सुशील मोदी का ट्वीट किया डिलीट: लालू यादव को एक्सपोज़ करने में नियमों के उल्लंघन को बताया वजह

सुशील मोदी ने लालू से बीजेपी MLA ललन पासवान की बातचीत का ऑडियो सहित एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे। इसी क्रम में उन्होंने एक ट्वीट में लालू यादव का नंबर शेयर भी कर दिया था, जिस नंबर से फोन आया था। अब मामला यह है कि....

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार (नवंबर 25, 2020) को लालू प्रसाद यादव पर भाजपा विधायकों को लालच देकर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए (NDA) की सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। इसके लिए लालू से बीजेपी MLA ललन पासवान की बातचीत का ऑडियो सहित एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे। इसी क्रम में उन्होंने एक ट्वीट में लालू यादव का नंबर शेयर भी कर दिया था, जिस नंबर से फोन आया था। अब मामला यह है कि भाजपा नेता द्वारा किए गए इस ट्वीट को ट्विटर ने हटा दिया है।

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा था कि जब उन्होंने वापस उस नंबर को मिलाया तो लालू प्रसाद यादव ने सीधे फोन उठाया था। जिसके बाद उन्होंने जवाब दिया था कि यह गंदा खेल सफल नहीं होगा। नीचे स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि इस ट्वीट को डिलीट करते हुए ट्विटर ने क्या टिप्पणी की है।

साभार -न्यूज़ 18

ऐसा करने की वजह ट्विटर ने यह बताया है कि, इस ट्वीट में मोबाइल नंबर सार्वजनिक कर नियमों का उल्लंघन किया गया है, इसलिए इसे हटा दिया गया है। बता दें कि सुशील कुमार मोदी ने राँची जेल में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव का मोबाइल नंबर शेयर करते हुए कहा था कि वह इसी नंबर से फोन कर एनडीए विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव पर विधायकों को मंत्री पद का प्रलोभन देने का आरोप लगाया था। कल बिहार विधानसभा में स्पीकर के चुनाव से पहले उन्होंने यह दावा किया था। बता दें कि स्पीकर पद के लिए राजग की तरफ से विजय कुमार सिन्हा को उम्मीदवार बनाया गया था, वहीं महागठबंधन ने अवध बिहारी को उम्मीदवार बनाया था।

सुशील कुमार मोदी ने बातचीत का ट्रांसक्रिप्ट भी जारी किया था जिसे आप नीचे देख सकते हैं। ट्वीट में सुशील मोदी ने दावा किया था कि लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी MLA को मंत्री पद का लालच देकर स्पीकर के चुनाव से पीछे हटने की सलाह दी और उनका समर्थन करने को कहा था।

वहीं बाद में बीजेपी विधायक ललन पासवान ने भी दावा किया था कि उऩके पास लालू यादव का फोन आया था। भागलपुर की पीरपैंती सीट से चुनकर आए ललन पासवान ने ऑडियो के आधार पर दावा किया था कि लालू यादव ने उन्‍हें फोन कर मंत्री पद का ऑफर देते हुए सरकार गिराने की बात कही थी। हालाँकि, मामला वायरल होने के बाद राजद ने इस दावे को गलत बताया था।

तमाम व्यवधानों के बीच बीजेपी उम्मीदवार के चयनित होने पर बाद में सुशील मोदी ने बधाई देते हुए ट्वीट किया, “लालू प्रसाद की साज़िश को NDA ने नाकाम कर दिया। बिहार विधान सभा के अध्यक्ष पद के चुनाव में श्री विजय कुमार सिन्हा के निर्वाचित होने पर बधाई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,363FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe