Sunday, May 26, 2024
Homeराजनीति'मंदिर नहीं, चिलम में हवन': सीएम योगी पर ओपी राजभर का निशाना, लोगों ने...

‘मंदिर नहीं, चिलम में हवन’: सीएम योगी पर ओपी राजभर का निशाना, लोगों ने कहा- ‘खोखा देख लो पंचर लगाने के लिए क्योंकि टोटी भइया तो चले’

"बाबा चिलम भरेंगे या दस मार्च को साइकिल पंचर होगी ये तो वक्त बताएगा लेकिन साइकिल में पंचर जात की राजनीति करने वाले से ही लगवाया जाएगा। इसलिए नेता जी एक खोखा देख लो किराए पे पंचर लगाने के लिए क्योंकि टोटी भइया तो चले।"

यूपी विधानसभा चुनाव में पाँचवें चरण की वोटिंग हो चुकी है। वहीं अब अंतिम दो चरणों से पहले सपा नेताओं ने बेलगाम बयानबाजी तेज कर दी है। आज (28 फरवरी, 2022) आजमगढ़ में चुनावी हमले के बाद अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी के खिलाफ ट्वीट कर विवादित टिप्पणी की है। सपा के सहयोगी ओमप्रकाश राजभर ने एक ट्वीट में कहा है कि योगी गम भुलाने के लिए मंदिर मर हवन के बजाय चिलम में हवन करने की सोच रहे हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने CM योगी पर हमला करते हुए ट्वीट किया, ”5 चरणों के चुनाव के बाद बाबा अपने गम को भुलाने के लिए मंदिर में हवन करने की बजाय चिलम में हवन करने की सोच रहे हैं।”

लोगों ने राजभर के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, “बाबा चिलम भरेंगे या दस मार्च को साइकिल पंचर होगी ये तो वक्त बताएगा लेकिन साइकिल में पंचर जात की राजनीति करने वाले से ही लगवाया जाएगा। इसलिए नेता जी एक खोखा देख लो किराए पे पंचर लगाने के लिए क्योंकि टोटी भइया तो चले।”

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आज आजमगढ़ में चुनाव प्रचार करते हुए राजभर ने केन्द्र व प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। जिले के जहानागंज में सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए राजभर ने कहा, “प्रदेश में यदि सपा गठबंधन की सरकार बनी तो बगैर लिखित परीक्षा के बिना ही पुलिस व पीएसी में नौजवानों की भर्ती की जाएगी।” साथ ही भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि साड़ से जहाँ किसान परेशान हैं, वहीं योगी-माेदी की राज में मँहगाई से आम जनता त्रस्त है।

बता दें कि इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने रविवार (27 फरवरी, 2022) को बलिया के रसड़ा इलाके में एक सभा को संबोधित किया था। राजभर ने यहाँ पर भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए दावा किया था कि पूर्वांचल में भारतीय जनता पार्टी का खाता भी नहीं खुलेगा। राजभर ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी रसड़ा सीट पर जीत हासिल करेगी। राजभर ने इसी रैली में कहा कि अगर योगी के पास बुलडोजर है, तो मेरे पास पोकलैंड है और हम उसमें बुलडोजर को लाद लेंगे।

गौरतलब है कि 2017 में बीजेपी के साथ चुनाव लड़कर योगी सरकार में मंत्री बने राजभर इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी से अलग होने के बाद से ही वह सीएम योगी को लगातार निशाने पर रखते आए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IPL 2024: चेन्नई में कौन बनेगा चैंपियन? विस्फोटक बल्लेबाजी में SRH आगे, लेकिन KKR के पास स्पीड ब्रेकर, जानें-पिच से लेकर फाइनल के X...

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का खिताबी मुकाबला रविवार (26 मई 2024) को चेन्नई में खेला जाना है। इस साल केकेआर टॉप पर रहते हुए फाइनल में पहुँची है, तो SRH दूसरे स्थान पर रहते हुए।

‘मा$₹चो$ हो तुम स्वाति मालीवाल’: यूट्यूबर ध्रुव राठी की वीडियो के बाद AAP की सांसद को मिल रही रेप-हत्या की धमकी – दिल्ली पुलिस...

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बताया है कि यूट्यूबर ध्रुव राठी के वीडियो के बाद उन्हें रेप-हत्या की धमकियाँ मिल रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -