Saturday, June 15, 2024
Homeबड़ी ख़बरपंगा मत लो... मैं तेरे घर आकर तुझे ख़त्म कर दूँगी: शरद पवार की...

पंगा मत लो… मैं तेरे घर आकर तुझे ख़त्म कर दूँगी: शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने दी धमकी, ऑडियो हो गया Viral

इस घटना पर आपा खोते हुए सुले ने कहा, “क्या मैंने कभी तुम्हारा अपमान किया है? मेरे साथ पंगा मत लो। आप एनसीपी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन मुझे परेशान मत करो। मैं आपके घर आऊँगी और आपको खत्म कर दूँगी और मैं इस बारे में गंभीर हूँ।"

कथित तौर पर लीक हुए एक ऑडियो टेप के वायरल होने की ख़बर का ख़ुलासा हुआ है। यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि इस ऑडियो में जो आवाज़ है वो एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले की है, इसमें वो हाल ही बीजेपी में शामिल हुए राहुल शेवाले को गुस्से में धमकी दे रही हैं कि वो उनके घर जाएँगी और उन्हें मार देंगी।

ख़बर के अनुसार, एक टेलीफोनिक बातचीत का ऑडियों बीजेपी द्वारा शेयर किया गया। सुले द्वारा कथित तौर राहुल के अपमान की ख़बरें मराठी दैनिक समाचार पत्रों में भी प्रकाशित हुईं। इस घटना पर आपा खोते हुए सुले ने कहा, “क्या मैंने कभी तुम्हारा अपमान किया है? मेरे साथ पंगा मत लो। आप एनसीपी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन मुझे परेशान मत करो। मैं आपके घर आऊँगी और आपको ख़त्म कर दूँगी और मैं इस बारे में गंभीर हूँ।”

अपनी भड़ास को बाहर निकालते हुए सुले ने आगे कहा कि अगर वह उसे बदनाम करना जारी रखते हैं तो वह राहुल शेवाले के ख़िलाफ़ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी। धमकी भरे लहज़े में सुप्रिया ने कहा, “इस एक बात को ध्यान में रखो। मैं कोई ठेकेदार नहीं हूँ। मुझसे बुरा कोई नहीं है। मेरे साथ कभी धोखा न करें। यदि आप चाहते हैं तो इसे रिकॉर्ड कर लें। मेरा व्यवहार आपके साथ बहुत अच्छा रहा है, लेकिन अगर आप मुझे बदनाम करना जारी रखेंगे, तो मैं यह तय करूँगी कि मुझे क्या करना चाहिए।”

बातचीत के दौरान, हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए राहुल शेवाले ने यह कहते हुए सुले को शांत करना जारी रखा कि उन्होंने सुले या उनके पिता शरद पवार के बारे में कोई अपमानजनक बातें नहीं की हैं। क्षेत्रीय समाचार पत्रों में उन्हें ग़लत तरीके से प्रदर्शित किया गया। उनमें प्रकाशित ख़बर में उनके बयानों को तोड़-मरोड़ कर छापा गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कहीं दर्जनों परिवारों को करना पड़ा पलायन, कहीं सिर मर मार दी गोली… बंगाल में राजनीतिक हिंसा की जाँच के लिए BJP ने बनाई...

लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद 5 जून को पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों से चुनाव-पश्चात हिंसा की कई घटनाएँ सामने आईं।

‘हिन्दुओं गाड़ियों से रौंदो, बम से उड़ाओ, चाकू से उनके पेट चीरो’: ISIS की पत्रिका में हिंसक जिहाद का एलान, PM मोदी और राम...

आतंकी संगठन ISIS समर्थित वॉयस ऑफ़ खुरासान पत्रिका ने दुनिया भर के मुस्लिमों को भारत में हिन्दुओं के नरसंहार के लिए उकसाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -