Thursday, September 16, 2021
Homeदेश-समाजपश्चिम बंगाल में एक और BJP नेता की हत्या: गोली मारने के बाद चाकू...

पश्चिम बंगाल में एक और BJP नेता की हत्या: गोली मारने के बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार, पार्टी ने TMC पर लगाया आरोप

कुछ अजनबी कई दिनों से नारायण विश्वास का पीछा कर रहे थे। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सुबह 3 बजे गुंडों ने हमला किया, जब वो मछलियों को दाना देने के लिए तालाब की तरफ निकले थे।

पश्चिम बंगाल के सोनारपुर में एक बीजेपी नेता की निर्मम हत्या की खबर सामने आ रही है। बांगला हंट के मुताबिक बीजेपी नेता नारायण विश्वास की नृशंस हत्या कर दी गई है। भाजपा ने हत्या का आरोप टीएमसी पर लगाया है। बताया जा रहा है कि पहले मृतक को गोली मारी गई और जब वो जख्मी होकर नीचे गिर गए, तो हमलावरों ने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाया गया, जहॉं उन्होंने दम तोड़ दिया।

नारायण विश्वास भारतीय जनता व्यापार संघ के सोनारपुर दक्षिण विधानसभा संख्या 4 के अध्यक्ष थे। बताया जा रहा है कि कुछ अजनबी कई दिनों से नारायण विश्वास का पीछा कर रहे थे। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सुबह 3 बजे गुंडों ने हमला किया, जब वो मछलियों को दाना देने के लिए तालाब की तरफ निकले थे।

बीजेपी नेता बाइक से तालाब की तरफ जा रहे थे। इस दौरान 4 गुंडों ने उनका पीछा किया और फिर मौका पाकर उन पर गोली चला दी। गोली बीजेपी नेता के पैरों में जा लगी। जिससे घायल होकर वह जमीन पर गिर गए। इसके बाद उन गुंडों ने धारदार चाकू से उनके दम तोड़ने तक ताबड़तोड़ वार कि। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने आतंकवादियों की तरह बीजेपी नेता की हत्या के वारदात को अंजाम दिया।

नारायण विश्वास की नृशंस हत्या करने के बाद हमलावर बाइक से फरार हो गए। इस घटना से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुँचे और उनको अस्पताल पहुँचाया। हालाँकि अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि हत्या के मुख्य आरोपित प्रवास मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपित पहले भी सुंदरवन कोस्टल इलाके में एक हत्या की कोशिश कर भागा हुआ आरोपित है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पश्चिम बंगाल में कई बीजेपी नेता, कार्यकर्ता और समर्थकों के हत्या की खबर सामने आ चुकी है। 13 मार्च 2019 को नॉर्थ 24 परगना जिले के बशीरहाट इलाके में महिला भाजपा कार्यकर्ता सरस्वती दास की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। 18 जून 2019 को कूचबिहार जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। वहीं राज्य में जय श्री राम का नारा लगाने की वजह से भाजपा कार्यकर्ता कृष्ण देवनाथ को इस कदर पीटा गया कि उनकी मौत हो गई।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में TMC गुंडों ने महिला BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर की हत्या, 6 घायल

पश्चिम बंगाल: नहर में तैरती मिली BJP कार्यकर्ता की लाश, TMC पर हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, छानबीन शुरू

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कोहाट दंगे: खिलाफ़त आंदोलन के लिए हुई ‘डील’ ने कैसे करवाया था हिंदुओं का सफाया? 3000 का हुआ था पलायन

10 सितंबर 1924 को करीबन 4000 की मुस्लिम भीड़ ने 3000 हिंदुओं को इतना मजबूर कर दिया कि उन्हें भाग कर मंदिर में शरण लेनी पड़ी। जो पीछे छूटे उन्हें मार डाला गया।

‘प्रेमिका गाँधी, मायावती या मुख्यमंत्री’: यूपी में प्रियंका का इंतजार कर रहे कॉन्ग्रेस समर्थकों को नहीं पता वह कौन हैं? वीडियो वायरल

कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी का स्वागत करने के लिए एकत्र हुए कॉन्ग्रेसी प्रशंसकों को पता नहीं है कि वह कौन हैं या उनका नाम क्या है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,706FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe