Wednesday, August 4, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयनाबालिग से फरदीन और उसके दोस्तों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या: 4...

नाबालिग से फरदीन और उसके दोस्तों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या: 4 गिरफ्तार, बांग्लादेश की घटना

“बच्चे रिलेशनशिप में आने पर मरते नहीं हैं। मेरे बच्चे की मृत्यु क्यों हुई? अगर उसका यौन उत्पीड़न नहीं किया गया था, तो वह क्यों मर जाएगी? उसका इतना ज्यादा खून क्यों बहा?”

बांग्लादेश की कलाबगन पुलिस ने ढाका में 17 साल की एक लड़की की निर्ममता से गैंगरेप और भीषण हत्या के आरोप में फरदीन इफ्तेखार और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। नाबालिग लड़की कलाबगन इलाके के मास्टरमाइंड स्कूल में ‘O’ लेवल की छात्रा थी। न्यूज 24 की रिपोर्ट के मुताबिक फरदीन पीड़िता का ब्वॉयफ्रेंड था और वे 2 महीने से रिलेशनशिप में थे।

गुरुवार (जनवरी 07, 2021) की रात आरोपित अपने परिवार के सदस्यों की अनुपस्थिति में पीड़िता को अपने घर ले गया। कथित तौर पर, फरदीन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया और फिर पीड़ित की हत्या कर दी। रेप के दौरान अत्यधिक खून बहने की वजह से वह बेहोश हो गई थी। पीड़िता के पिता के मुताबिक इसके बाद आरोपित अपना दोष छुपाने के लिए उसे हॉस्पिटल ले गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। पीड़िता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(Video Courtesy: News 24)

पीड़िता की माँ की घटना पर प्रतिक्रिया

जमुना टीवी ने बताया कि लड़की अपने दोस्तों के साथ ग्रुप स्टडी के लिए दोस्तों के साथ बाहर गई थी। इसी दौरान फरदीन उसे लालच देकर कलाबगन में अपने घर पर ले गया। पीड़िता की माँ ने कहा, “बच्चे रिलेशनशिप में आने पर मरते नहीं हैं। मेरे बच्चे की मृत्यु क्यों हुई? अगर उसका यौन उत्पीड़न नहीं किया गया था, तो वह क्यों मर जाएगी? उसका इतना ज्यादा खून क्यों बहा?” 

उन्होंने आरोपित द्वारा किए गए दावों से इनकार किया कि अनुष्का उसके साथ रिलेशनशिप में थी। उन्होंने कहा, “जब मैंने अपनी बेटी को देखा, तो उसका चेहरा पीला पड़ गया था। उसका काफी खून बह रहा था।” जमुना टीवी ने आगे बताया कि उसके पेट पर चोट के निशान थे। पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और फरदीन एवं तीन अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दिए बयान में मुख्य आरोपित ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

(Video Courtesy: Jamuna TV)

अभियुक्त ने मजिस्ट्रेट के सामने कबूला अपराध

शुक्रवार (जनवरी 08, 2021) को फरदीन को ढाका के मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया, जहाँ उसने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 164 के तहत अपना इकबालिया बयान दिया। अनुष्का के गैंगरेप-मर्डर केस में फरदीन के लिए पुलिस ने 10 दिन की कस्टडी माँगी थी। जिला मजिस्ट्रेट न्यायाधीश मामूनुर रशीद ने उसका बयान दर्ज करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,863FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe