Monday, January 17, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'वो दरवाजा तोड़कर मेरे बिस्तर तक आए.. जेल में मेरे बाथरूम में कैमरे लगे...

‘वो दरवाजा तोड़कर मेरे बिस्तर तक आए.. जेल में मेरे बाथरूम में कैमरे लगे थे’: मरयम नवाज का इमरान सरकार पर आरोप

मरयम नवाज ने कहा कि इन चीजों के बारे में बात करने का एक समय आएगा और उसने खुद देखा कि पाकिस्तान में महिलाओं के साथ क्या होता है।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी व पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरयम नवाज ने इमरान सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मरयम नवाज ने दावा किया है कि उन्हें जेल की जिस सेल में रखा गया था, वहाँ पर खुफिया कैमरे लगे हुए थे। पाकिस्तान के एक समाचार चैनल के साथ बात करते हुए मरयम ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का जिक्र किया।

उन्होंने एक साक्षात्कार में इन बातों का खुलासा करते हुए कहा कि वह अब तक दो बार जेल जा चुकी हैं और यदि वह हिरासत में रहने के दौरान महिलाओं के साथ होने वाले बर्ताव को विस्तार से बता दें तो इमरान सरकार को अपना चेहरा भी छिपाने की जगह नहीं मिलेगी। 

इसके बाद साक्षात्कर्ता ने जब उनसे उन चीजों को सबके सामने साझा करने को कहा कि आखिर ऐसा क्या होता है, तो मरयम ने कहा कि वह इस बारे में अभी नहीं बताएँगी क्योंकि वह जद्दोजहद कर रही हैं और वह इसकी आड़ में छिपकर विक्टिम प्ले नहीं करना चाहतीं। लेकिन वह बताना जरूर चाहती हैं कि औरत चाहे पाक में हो या दुनिया के किसी और कोने में वह कमजोर नहीं हैं।

आगे मरयम नवाज ने इमरान सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा, “अगर आप मरयम नवाज के होटल का कमरा तोड़कर उसके बिस्तर तक पहुँच सकते हैं, अगर उसे सच बोलने के लिए उसके पिता के सामने गिरफ्तार किया जा सकता है, अगर उसके जेल की कोठरी और बाथरूम के अंदर कैमरे लगाए जा सकते हैं, और अगर उसे व्यक्तिगत रूप से निशाना बनाया जा सकता है, तो पाकिस्तान की कोई महिला सुरक्षित नहीं है।”

याद दिला दें कि मरयम नवाज ने पिछले महीने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के माध्यम से यह जानकारी दी थी कि वो कराची के एक होटल में रुकी हुई थीं। तभी पुलिस ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ डाला और उनके पति कैप्टेन सफ़दर अवान को गिरफ्तार कर के ले गई। पुलिस ने किस तरह से दरवाजे का लॉक तोड़ा, इसे दिखाने के लिए मरयम नवाज शरीफ ने वीडियो भी शेयर किया था। 

पुलिस के जाने के बाद उन्होंने दरवाजे के टूटे हुए लॉक को जमीन पर गिरा दिखाया। इसके बाद अंतरराष्ट्रीय लेखक तारिक फतह ने भी मरयम को ‘डायनामिक विपक्षी नेता’ बताते हुए पाकिस्तान पुलिस की इस हरकत की निंदा की थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘रेप कैपिटल बन गया है राजस्थान’: अलवर मूक-बधिर बच्ची से गैंगरेप मामले में पुलिस का यू-टर्न, गहलोत सरकार ने की CBI जाँच की सिफारिश

अलवर में रेप की शिकार मूक-बधिर बच्ची के मामली की जाँच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीबीआई को सौंप दी है। सरकार का काफी विरोध हो रहा है।

CM योगी का UP: 2000 Cr का अवैध साम्राज्य ध्वस्त, ढेर हुए 140 अपराधी, धर्मांतरण और गोकशी पर शिकंजा, महिलाएँ सुरक्षित हुईं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाया। गोकशी-धर्मांतरण पर प्रहार किया। उत्तर प्रदेश में माफिया राज खत्म हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,672FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe