Wednesday, September 22, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयदाऊद की 'GF' हुईं प्रधानमंत्री इमरान खान से इम्प्रेस, बनना चाहती हैं पाकिस्तान की...

दाऊद की ‘GF’ हुईं प्रधानमंत्री इमरान खान से इम्प्रेस, बनना चाहती हैं पाकिस्तान की PM

महविश अगले चुनावों को लेकर कहती हैं, "मैं उन्‍हें (पीएम इमरान खान) चुनौती नहीं देना चाहती हूँ। लेकिन बाद में किसी न किसी को तो उनकी जगह लेनी होगी और मैं प्रधानमंत्री पद के लिए दावेदार हो सकती हूँ।"

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कथित ‘गर्लफ्रेंड’ होने के कारण चर्चा में आईं पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस महविश हयात प्रधानमंत्री इमरान खान से इम्प्रेस होकर मुल्क की प्राइम मिनिस्टर बनना चाहती हैं। उनका कहना है कि इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के बाद से बहुत सी अच्छी चीजें हुई हैं। वह कहती हैं जब एक क्रिकेटर प्रधानमंत्री बन सकता है तो एक एक्ट्रेस क्यों नहीं बन सकती।

पाकिस्तानी मीडिया पोर्टल डॉन के अनुसार महविश ने बातों ही बातों में इशारा किया है कि वह अगले चुनावों में प्रधानमंत्री पद की दावेदार हो सकती हैं। उनसे जब पूछा गया कि क्या वह अगले चुनावों में इमरान खान को चुनौती देंगी, तो उन्होंने कहा, “मैं उन्‍हें चुनौती नहीं देना चाहती हूँ। लेकिन बाद में किसी न किसी को तो उनकी जगह लेनी होगी और मैं प्रधानमंत्री पद के लिए दावेदार हो सकती हूँ।”

इमरान की पार्टी से प्रभावित महविश कहती हैं कि जब से पीटीआई की सरकार आई है तब से समाज में बदलाव आया है। इसके साथ ही वह अपने इरादों पर बात करते हुए कहती हैं कि उनका उद्देश्य देश में सकारात्मक बदलाव लाना है। लेकिन ये समय तय करेगा कि उनका सपना संसद पहुँच कर पूरा होगा या फिर नई पार्टी बना कर।

उल्लेखनीय है कि महविश हयात को लेकर पिछले दिनों यह दावे हुए थे कि वह दाऊद इब्राहिम के साथ रिलेशन में हैं। जिसके बाद खबर आई कि इब्राहिम नाराज है और इस बात की जाँच करवा रहे हैं कि आखिर जानकारी सार्वजनकि कैसे हुई। महविश उम्र में दाऊद से 27 सा छोटी हैं। उन्हें लेकर मीडिया में बातें तब ज्यादा हुईं जब उनको पाकिस्तान का नागरिक सम्मान ‘तमगा-ए-इम्तियाज’ दिया गया।

उस समय दावा किया गया कि दाऊद इब्राहिम ने महविश को एक आइटम सॉन्ग में देखा था। इसके बाद वह उनके संपर्क में आया और कई बड़े प्रोजेक्ट दिलाने में मदद की। हयात की कामयाबी को देख पहले अंदाजा लगाया गया कि शायद उनकी मदद कराची का कोई प्रभावशाली व्यक्ति कर रहा है जिसके तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी से अच्छे संबंध हैं। लेकिन बाद में पता चला कि वह शख्स दाऊद इब्राहिम है, जिसकी फिल्म इंडस्ट्री पर पुरानी पकड़ है और पाकिस्तान के कई निर्देशक निर्माताओं के साथ उसके अच्छे संबंध हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe