Tuesday, May 21, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'कु&*% की औलाद, तू जल्द मारा जाएगा' : नुपूर शर्मा का समर्थन करने वाले...

‘कु&*% की औलाद, तू जल्द मारा जाएगा’ : नुपूर शर्मा का समर्थन करने वाले डच सांसद को कट्टरपंथियों की धमकी, कहा- गर्दन काट मीनार पर लटकाएँगे

एक धमकी में लिखा है, "इंशाल्लाह, एक दिन आएगा जब मैं अपनी कतार से तुम्हारा सिर काटूँगा और पाकिस्तान की मीनार पर टाँग दूँगा, तब हम नारेबाजी करेंगे। मुमताज कादरी चला गया है लेकिन उसकी बंदूक अब भी यही हैं। तुम्हारे पास ज्यादा दिन नहीं बचे हैं।"

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के मामले पर नुपूर शर्मा के साथ खड़े लोगों में एक सबसे बड़ा नाम डच सांसद रॉबर्ट गीर्ट वाइल्डर्स का है। गीर्ट ने बीते दिनों ट्वीट करके खुलेआम नुपूर शर्मा के बयान पर उन्हें समर्थन दिया। मगर, अब इसी समर्थन के कारण उन्हें धमकियाँ आने लगी हैं। संदेशों में उन्हें कहा गया है कि उनके खिलाफ फौज तैयार कर ली गई है जो जल्द ही उनका सिर तन से जुदा करेगी।

इन धमकियों की जानकारी गीर्ट वाइल्डर्स ने अपने ट्वीट में दी। उन्होंने लिखा, “…तो बहादुर नुपूर शर्मा को समर्थन देने के बदले मुझे ये सब मिल रहा है। सैंकड़ों मौत की धमकियाँ। ये सब मुझे और भी ज्यादा गर्व महसूस कराता है कि मैंने नुपूर को समर्थन दिया। शैतान कभी नहीं जीतेगा। कभी नहीं।” इस ट्वीट में गीर्ट वाइल्डर्स ने एक बार फिर #Isupportnupursharma टैग का प्रयोग किया और साथ में कट्टरपंथियों की धमकियों के कुछ स्क्रीनशॉट भी लगाए।

एक स्क्रीनशॉट में कट्टरपंथी बंदूक के साथ सेल्फी लेता दिखा और कहा, “कु&*% की औलाद तुझे जल्दी मारा जाएगा। हम तुम्हें लोगों में डर बनाने के लिए वो चिह्न बनाएँगे जिसे लोग याद रखेंगे।”

एक धमकी में लिखा है, “इंशाल्लाह, एक दिन आएगा जब मैं अपनी कतार से तुम्हारा सिर काटूँगा और पाकिस्तान की मीनार पर टाँग दूँगा, तब हम नारेबाजी करेंगे। मुमताज कादरी चला गया है लेकिन उसकी बंदूक अब भी यही हैं। तुम्हारे पास ज्यादा दिन नहीं बचे हैं।”

एक कट्टरपंथी ने बंदूक की फोटो शेयर कर लिखा, “मैं आ रहा हूँ मा*&^%”

अगले कट्टरपंथी ने लिखा, “अपनी मौत के लिए तैयार हो जा शैतान, तू जल्द ही हमारे गाजी से मिलेगा और गर्दन अलग होगी तब परिणामों को देखेगा। फौजें तैयार हो गई हैं और तुझे मारने के लिए रास्ते पर हैं।”

बता दें कि पैगंबर मोहम्मद से जुड़े मामलों में अपना पक्ष साफ रखने वाले हॉलैंड सांसद गीर्ट वाइल्डर्स ने भारत में फैलाई गई हिंसा को लेकर भी इससे पहले बयान दिया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “केवल अपराधी और आतंकवादी अपनी धार्मिक असहिष्णुता और घृणा व्यक्त करने के लिए सड़क पर हिंसा का उपयोग करते हैं। असहिष्णु के प्रति सहिष्णु होना बंद करो। हम जीवन को संजोते हैं, वे मृत्यु को संजोते हैं।” उन्होंने नूपुर शर्मा को समर्थन देने का आह्वान करते हुए कहा था कि अभिव्यक्ति की आजादी की कीमत होनी चाहिए। वह बोले थे, “हम आजादी का समर्थन करते हैं। साहसी नूपुर शर्मा हमारी ताकत की प्रतीक हैं। उसका समर्थन करो!”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस और उसके साथियों ने पीढ़ियाँ बर्बाद की, अम्बेडकर नहीं होते तो नेहरू नहीं देते SC/ST को आरक्षण: चम्पारण में बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बिहार के चम्पारण में एक रैली को संबोधित किया। यहाँ उन्होंने राजद के जंगलराज और कॉन्ग्रेस पर विकास ना करने को लेकर हमला बोला।

मतदान के दिन लालू की बेटी रोहिणी आचार्य को बूथ से पड़ा था लौटना, अगली सुबह बिहार के छपरा में गिर गई 1 लाश:...

बिहार के छपरा में चुनावी हिंसा में एक की मौत की खबर आ रही है। रिपोर्टों के अनुसार 21 मई 2024 को बीजेपी और राजद समर्थकों के बीच टकराव हुआ। फायरिंग हुई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -