Monday, June 17, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयएक रात में ₹17 लाख की दारू पी गईं इंग्लैंड के फुटबॉलरों की पत्नियाँ...

एक रात में ₹17 लाख की दारू पी गईं इंग्लैंड के फुटबॉलरों की पत्नियाँ व गर्लफ्रेंड्स: क़तर में ₹8500 करोड़ के जहाज पर पार्टी, बार का स्टॉक ही हो गया खत्म

स्पा और ब्यूटी सैलून से लेकर जिम और थर्मल बात तक की सुविधा इस जहाज में उपलब्ध है।

इंग्लैंड के फुटबॉलरों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स ने क़तर में FIFA वर्ल्ड कप के दौरान एक रात की दारू पार्टी में 20,000 यूरो (17.01 लाख रुपए) उड़ा दिए। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इंग्लैंड की वर्ल्ड कप में अच्छी शुरुआत होने के बाद 1 बिलियन यूरो (8505 करोड़ रुपए) के लक्जरी क्रूज शिप में ये नाइट पार्टी हुई। बता दें कि इंग्लैंड ने इस टूर्नामेंट में अपने पहले ही मैच में ईरान को 6-2 से हरा कर शानदार शुरुआत की है।

मात्र एक रात में बिलियन यूरो के शिप पर पार्टी के दौरान लाखों रुपए खर्च किए जाने के बाद इस पार्टी की खासी चर्चा हो रही है। पार्टी करने वाली महिलाओं में जैक ग्रेलिश की मॉडल गर्लफ्रेंड साशा ऐटवुड और हैरी मागिरि की पत्नी फर्न भी शामिल थीं। गोलकीपर जॉर्डन पिकफोर्ड की पत्नी मेगन डेविसन और एनी किल्नर की पत्नी काइल वॉकर भी शामिल थीं। क्रूज में उन्हें प्रीमियम ड्रिंक पैकेज परोसे गए। उन्होंने अचानक से 250 यूरो के शैम्पेन की बोतलें ऑर्डर करनी शुरू कर दी।

उनके ड्रिंक पैकेज के रुपए पहले से ही भुगतान कर दिए गए थे। उन्होंने उस रात इतना पिया कि बार को अगले ही दिन अपने स्टॉक फिर से भरने पड़े। साथ ही इन महिलाओं ने जम कर कई गानों पर डांस भी किया। इस जहाज को फ़िलहाल दोहा में लगाया गया है। फीफा के 6762 अतिथियों में इंग्लैंड के खिलाड़ियों की पत्नियाँ व गर्लफ्रेंड्स भी शामिल हैं। स्पा और ब्यूटी सैलून से लेकर जिम और थर्मल बात तक की सुविधा इस जहाज में उपलब्ध है।

बता दें कि कतर में रविवार (20 नवंबर, 2022) से शुरू हुए फीफा वर्ल्ड कप में फुटबॉल प्रेमियों को स्टेडियम में ठंडी बियर या किसी और तरह के अल्कोहल वाल पेय का मजा उठाने का मौका नहीं मिल रहा है। कतर में शराब बेचने और पीने पर पूर्ण प्रतिबंध है, लेकिन फीफा वर्ल्ड कप के आयोजन को ध्यान में रखते हुए नियमों में नरमी बरतने की बात कही गई थी। फीफा का कहना है कि इस मामले में चीजें उसके नियंत्रण से बाहर है, इसीलिए ये फैसला लेना पड़ा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

पावागढ़ की पहाड़ी पर ध्वस्त हुईं तीर्थंकरों की जो प्रतिमाएँ, उन्हें फिर से करेंगे स्थापित: गुजरात के गृह मंत्री का आश्वासन, महाकाली मंदिर ने...

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि किसी भी ट्रस्ट, संस्था या व्यक्ति को अधिकार नहीं है कि इस पवित्र स्थल पर जैन तीर्थंकरों की ऐतिहासिक प्रतिमाओं को ध्वस्त करे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -