Sunday, April 14, 2024

विषय

Qatar

क़तर पर सुब्रमण्यन स्वामी के झूठ की पोल शाहरुख खान ने खोली, कहा – सारा श्रेय भारत सरकार का, मेरी इसमें भूमिका नहीं

शाहरुख़ खान के कार्यालय ने कहा - इस अभियान को सफल बनाने का सारा श्रेय भारत सरकार के अधिकारियों को जाता है, अभिनेता की इसमें कोई भूमिका नहीं।

‘पूर्व नौसैनिकों पर क़तर से शाहरुख़ खान ने कराई भारत की डील, उन्हें साथ लेकर जाएँ PM मोदी’: अजीबोगरीब दावा कर हँसी का पात्र...

बकौल सुब्रमण्यन स्वामी, शाहरुख़ खान की एंट्री के बाद हमारे पूर्व नौसेना अधिकारियों की रिहाई के लिए क़तर के शेखों के साथ एक बहुत ही खर्चीली डील हुई।

मुस्लिम मुल्क में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन कर कतर जाएँगे PM मोदी, पूर्व नौसैनिकों की रिहाई के बाद MEA ने दी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को कतर जाएँगे। यह जानकारी ऐसे समय में सामने आई है, जब कतर ने पूर्व भारतीय नौसैनिकों को रिहा कर दिया है।

जिनको फाँसी से बचा लाई मोदी सरकार, उनको मरने देना चाहता था AAP से कुर्सी पाया जफरुल इस्लाम: कॉन्ग्रेस और चमचे पत्रकारों ने भी...

कतर में मौत की सजा पाए नौसेना के पूर्व अधिकारियों को लेकर मोदी सरकार पर अब खामोश हैं। इन पूर्व अधिकारियों की वापसी पर ये खामोश हैं।

‘कतर से भारत आ पाए, तो सिर्फ पीएम मोदी की वजह से’: पूर्व नौसैनिक अधिकारियों ने बताया, मोदी सरकार ने असंभव को संभव कर...

कतर की जेल से रिहा होकर भारत पहुँचे नौसैनिकों ने कहा कि वो अपनी धरती पर कदम रख पाए हैं, तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से।

भारत की बड़ी राजनयिक जीत: कतर में फाँसी की सजा पाए सभी 8 पूर्व नौसैनिक रिहा, स्वदेश पहुँचे 7 लोग, विदेश मंत्रालय ने कही...

कतर में फाँसी की सजा पाने वाले नौसेना के सभी 8 पूर्व अधिकारियों को रिहा कर दिया गया है। उनमें से 7 लोग भारत वापस आ चुके हैं।

PM मोदी का नेतृत्व, जयशंकर की कूटनीति… पूर्व नौसैनिकों की मौत की सजा से कतर ने यूँ ही नहीं खींचे हाथ: जानिए कैसे बनी...

कतर के अमीर के साथ पीएम मोदी की मुलाकात के बाद 8 पूर्व नौसैनिक अधिकारियों की फाँसी की सजा पलट गई। कोर्ट में भारत के राजदूत भी मौजूद थे।

PM मोदी की रणनीति से बची जिंदगियाँ: भारत के 8 पूर्व नौसैनिकों को अब फाँसी नहीं देगा कतर, सुनवाई के समय भारतीय राजदूत भी...

कतर में फाँसी की सजा पाए नौसेना के 8 पूर्व अधिकारियों को अब फाँसी नहीं दी जाएगी। उनकी मौत की सजा को कैद में बदल दी गई है।

जिन 8 पूर्व भारतीय नौसैनिकों को सुनाई गई थी मौत की सज़ा, अब उन्हें मिला काउंसलर एक्सेस, राजदूत कर सकेंगे बात: क़तर के अमीर...

भारत के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि खाड़ी देश कतर में फाँसी की सजा पाए 8 पूर्व भारतीय नौसैनिकों को काउंसिलर एक्सेस मिल गया है। अमीर से मिले थे पीएम मोदी।

फाँसी की सजा पाए भारत के 8 पूर्व नौसैनिकों को मिल सकती है राहत, कतर की कोर्ट ने अपील को किया स्वीकार, कथित जासूसी...

भारत के 8 पूर्व नौ सैनिकों को दी गई फाँसी की सजा के मामले में कतर की कोर्ट ने भारत की अपील स्वीकार कर ली है। जल्दी ही इस पर सुनवाई होगी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe