Monday, June 17, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'हँस कर जाती थी लड़कियाँ, बेसुध होकर निकलती थीं': पूर्व गर्लफ्रेंड का खुलासा- पिशाच...

‘हँस कर जाती थी लड़कियाँ, बेसुध होकर निकलती थीं’: पूर्व गर्लफ्रेंड का खुलासा- पिशाच था Playboy संस्थापक, ड्रग्स देकर करता था सेक्स

पूर्व मॉडल ने कहा कि वह ना चाहकर भी कुछ समय तक प्लेबॉय मैंशन में हेफनर के साथ रही, क्योंकि उसे डर था कि वह उसकी फोटो लीक कर देगा। मैडिसन ने बताया कि हेफनर के दोस्त हमेशा उनके बारे में बोलते थे।

अपनी मौत के चार साल बाद भी एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय (Playboy) के संस्थापक ह्यूग हेफनर (Hugh Hefner) विवादों में हैं। सोमवार (25 जनवरी 2022) की रात को एक नई डॉक्यूमेंट्री ‘सेक्रेट्स ऑफ प्लेबॉय’ (Secrets of Playboy) में कई महिलाओं ने हेफनर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इन महिलाओं का कहा कि हेफनर उन्हें ड्रग्स देने के साथ-साथ सेक्स के लिए मजबूर करता था।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ष 2001 से 2008 तक हेफनर की गर्लफ्रेंड रही 42 वर्षीय मैडिसन ने बताया कि वह महिलाओं की न्यूड फोटो अपने पास रखता था, ताकि उन्हें ब्लैकमेल कर सके। मैडिसन ने बताया कि हेफनर के पास सीक्रेट सेक्स टेप का एक खजाना था। इन सभी टेप्स को उसने अपने प्लेबॉय मैंशन (Playboy Mansion) में रखा था। वह इतना शातिर था कि रिकॉर्डिंग से पहले कभी भी लड़कियों और अपने दोस्तों को इसकी जानकारी तक नहीं होने दी।

पूर्व मॉडल ने कहा कि वह ना चाहकर भी कुछ समय तक प्लेबॉय मैंशन में हेफनर के साथ रही, क्योंकि उसे डर था कि वह उसकी फोटो लीक कर देगा। मैडिसन ने बताया कि हेफनर के दोस्त हमेशा उनके बारे में बोलते थे।

वहीं, सीक्रेट्स ऑफ प्लेबॉय डॉक्यूमेंट्री सीरीज में ह्यूग हेफनर की पूर्व गर्लफ्रेंड सोंद्रा थिओडोर ने भी कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया, “मैं हेफनर को बेहद करीब से जानती हूँ। मैंने कई लड़कियों को उनके प्लेबॉय मेंशन में हँसकर जाते हुए देखा है, लेकिन लौटते समय वे बेसुध और बेजान नजर आती थीं। वह एक शिकारी और पिशाच था, जिसने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी।”

सोंद्रा थिओडोर आगे कहती हैं कि वह सिर्फ 19 साल की उम्र में ह्यूग हेफनर के जाल फँस गई थीं। उन्होंने बताया कि ह्यूग अपने कमरे में महिलाओं को बुलाकर गुप्त रूप से उनकी रिकॉर्डिंग किया करता था। वह महिलाओं को बताता था कि सभी कैमरे बंद हैं, लेकिन ये सभी हर एक घटना को रिकॉर्ड कर रहे होते थे। वह सेक्स के लिए मजबूर करता था और ड्रग्स तक दिया करता था।

उन्होंने बताया कि उसके बंगले पर अय्याशी करने के लिए कई वीआईपी मेहमान भी आते थे, जिनमें बिल कॉस्बी, टोनी कर्टिस, विल्ट चेम्बरलेन और अर्नोल्ड श्वार्जनेगर का नाम शामिल है। बता दें कि प्लेबॉय ने इन महिलाओं का समर्थन किया है, जिन्होंने कंपनी के दिवंगत फाउंडर हेफनर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -