Tuesday, May 21, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयइमरान खान की तीसरी बीवी नहीं है किच्चिन/भूतनी... दिखता है आईने में चेहरा: Pak...

इमरान खान की तीसरी बीवी नहीं है किच्चिन/भूतनी… दिखता है आईने में चेहरा: Pak मीडिया

पाकिस्तानी मीडिया ने स्पष्ट किया है कि इमरान ख़ान की तीसरी और वर्तमान बीवी बुशरा का अक्स आईने में दिखता है। 2018 में वायरल हुए एक इमेज के कारण...

पाकिस्तानी मीडिया ने स्पष्ट किया है कि इमरान ख़ान की तीसरी और वर्तमान बीवी बुशरा का अक्स आईने में दिखता है। इससे पहले ख़बर आई थी कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा मानेका का अक्स आईने में नहीं दिखता है। एएनआई ने लिखा था कि प्रधानमंत्री आवास में तैनात एक कर्मचारी ने यह दावा किया था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पाकिस्तान के कैपिटल टीवी पर खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर इस सनसनीखेज़ दावे का खुलासा किया गया था।

कैपिटल टीवी ने इसे फेक न्यूज़ करार दिया है। उसने कहा है कि चैनल ने इस प्रकार की कोई भी रिपोर्ट प्रकाशित नहीं की है या ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया है। आपको बता दें कि इस ख़बर को एएनआई (समाचार एजेंसी) ने प्रकाशित किया था, जिसके आधार पर सभी इंडियन मीडिया (हमने भी) ने इस खबर को दिखाया। अब कैपिटल टीवी ने कहा है कि एएनआई ने जो टेम्प्लेट का प्रयोग किया, वह एक फेक इमेज है, जो 2018 में ही वायरल हुआ था। कैपिटल टीवी ने कहा कि उसने 2018 में भी किसी अधिकारी के हवाले से इमरान ख़ान की पत्नी को लेकर ऐसा कुछ दावा नहीं किया था।

एएनआई की रिपोर्ट में कहा गया था कि इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा की छवि एक तंत्र-मंत्र और जादू टोना करने वाली शख्सियत के रूप में है। दावा तो ये भी किया जाता है कि बुशरा ने दो जिन्न भी पाल रखे हैं और वह उन्हें पका हुआ गोश्त परोसती हैं। बुशरा प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं। कहा जाता है कि बुशरा तंत्र विद्याओं को बखूबी जानती हैं और उनके पास बहुत सी शक्तियाँ हैं। लोगों का मानना है कि बुशरा के पास जो दो जिन्न हैं, उसका इस्तेमाल वह कई अलग-अलग कामों के लिए करती हैं।

हालाँकि, अब एएनआई ने अपनी वेबसाइट से इस रिपोर्ट को हटा दिया है। वैनिटी फेयर की रिपोर्ट बताती है कि एक बार बुशरा बीबी ने भविष्यवाणी थी कि जिन्नों को पका हुआ माँस खिलाना इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के लिए पर्याप्त नहीं है। इसके लिए उन्हें उपयुक्त महिला से शादी करनी होगी। फिर प्रधानमंत्री का पद संभालने के 6 महीने पहले इमरान खान ने बुशरा बीबी के साथ एक निजी समारोह में निकाह कर लिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -