Thursday, July 25, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयजिस महिला की लाश को नग्न कर घुमाया, उसके इंस्टाग्राम पर जश्न मना रहे...

जिस महिला की लाश को नग्न कर घुमाया, उसके इंस्टाग्राम पर जश्न मना रहे इस्लामी कट्टरपंथी… एक परिवार के सामने बच्ची को उड़ा डाला

सोशल मीडिया पर कई वीडियो ऐसे शेयर हो रहे हैं, जो हमास की तरफ से जारी किए गए हैं। खौफ पैदा करने के लिए इन वीडियो में अल्लाह-हू-अकबर चिल्लाने और दिल दहला देने वाले काम इस्लामी आतंकी कर रहे हैं।

इजरायल पर शनिवार की सुबह हमास ने चौतरफा हमला बोला। जमीन, आसमान, पानी के रास्ते वो इजरायल में घुसे और लोगों को गाजर-मूली की तरह काट डाला। बहुत सारे लोगों को बंधक बनाकर हमास के आतंकी गजा पट्टी ले गए, तो कई लोगों को गोलियों से भून डाला। इस दौरान उन्होंने करीब 30 साल की महिला को मार डाला और उसके शव का परेड निकाला।

परेड के दौरान हमास के आतंकी ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगा रहे थे। उन्हें लगा कि मरने वाली इजरायली महिला है। हमास वालों ने जश्न भी मनाया कि उन्होंने एक इजरायली सैनिक को मार डाला, जबकि मरने वाली महज एक टूरिस्ट थी और वो निहत्थी थी। मृतक का नाम शानी लौक था। शानी एक टैटू आर्टिस्ट और हेयर आर्टिस्ट थी। वो एक म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लेने जर्मनी से इजरायल आई हुई थीं। वो यहूदियों के लिए काम करने वाले एक एनजीओ VEAHAVTA से भी जुड़ी थीं।

शानी की पहचान तब सामने आई, जब उनकी माँ ने हमास से अपील की कि अब उनकी बेटी का शव कम से कम वापस कर दे। हालाँकि, इस बीच कट्टरपंथी मुस्लिमों ने शानी लौक के सोशल मीडिया पोस्ट पर उसकी मौत के बाद भी घृणित टिप्पणी कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट, कमेंट सेक्शन की तरफ नजर डालिए

इस घटना के बाद मुस्लिम कट्टरपंथी मृतक की सोशल मीडिया पोस्ट पर जाकर अपनी संवेदनहीनता और आतंकी मानसिकता का सबूत दे रहे हैं। कोई लिख रहा है ‘जहन्नुम में जाओ’ तो कोई फिलिस्तनीन के समर्थन की बात कर रहा है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर जाकर इस्लामी कट्टरपंथी ‘बाय-बाय’ भी लिख रहे हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

मुस्लिम कट्टरपंथियों के इस व्यवहार को लेकर बाला नाम के एक्स यूजर ने एक पोस्ट डाला, जिसमें ऐसे कई कमेंट्स दिख रहे हैं।

शानी की माँ का वीडियो वायरल, माँग रही हैं बेटी का शव

इस बीच शानी की माँ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बेटी का शव हमास के आतंकियों से माँग रही हैं।

हमास आतंकियों ने बेटी को मारा, परिवार को बंधक बनाकर शूट किया वीडियो

हमास के आतंकवादियों ने किस तरह से नृशंस हत्याओं को अंजाम दिया है और हत्या करके लोगों की भावनाओं को रौंदा है, उसका एक वीडियो हमास की तरफ से ही जारी किया गया है, जिसमें आतंकियों ने एक परिवार की 18 साल की लड़की की निर्मम हत्या कर दी, फिर उस पूरे परिवार को उनके ही घर में बंधक बना लिया। गोलीबारी के समय उनकी खराब मानसिक स्थिति के बावजूद वीडियो शूट किया और फिर वायरल कर दिया। हमास की कोशिश है कि वो इजरायली लोगों के हौसलों पर चोट करे।

इजरायल ने किया जंग का ऐलान, शुरू हो चुका है पलटवार

हमास पर इजरायल अब पलटवार कर रहा है। 400 से अधिक आतंकी मौत के घाट उतारे जा चुके हैं, तो गजा के इस्लामिक बैंक के हेडक्वॉर्टर को भी इजरायली एयरफोर्स ने उड़ा दिया है। इसके अलावा चुन-चुन का इजरायली सेना हमास के ठिकानों को तहस-नहस कर रही है। वहीं, इजरायल की तरफ से बताया गया है कि हमास के हमले में 600 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं, ये आँकड़ा बढ़ भी सकता है। वहीं, इजरायली कैबिनेट ने आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि जंग शुरू हो चुकी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -