Sunday, June 23, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयइमरान खान की बीवी रहीं रेहम खान की कार पर फायरिंग, पाकिस्तान को बताया...

इमरान खान की बीवी रहीं रेहम खान की कार पर फायरिंग, पाकिस्तान को बताया कायरों, लुटेरों का देश

पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की एक्स-बीवी रेहम खान ने आरोप लगाया है कि रविवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने उनपर हमला किया और उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश की।

पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व-बीवी रेहम खान ने आरोप लगाया है कि रविवार (जनवरी 2, 2022) रात कुछ अज्ञात लोगों ने उनपर हमला किया। उन्होंने खुद ट्वीट करके इस घटना की जानकारी दी। रेहम ने इमरान सरकार से पूछा कि क्या यही नया पाकिस्तान है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैं अपने भतीजे की शादी से लौट रही थी, तभी मेरी कार पर कुछ लोगों ने फायरिंग की और दो बाइक सवार आदमियों ने बंदूक की नोक पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की। मुझे अपनी गाड़ी बदलनी पड़ी। मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार के भीतर ही मौजूद थे। क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? कायरों, लुटेरों और लालची के देश में आपका स्वागत है।”

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा “मैंने एक आम पाकिस्तानी की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चुना है। चाहे मुझ पर कायराना हमला किया जाए या बीच सड़क पर कानून-व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ाई जाएँ। इस सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूँ।”

बता दें कि रेहम खान साल 2019 में पाकिस्तान की इमरान सरकार को कोसने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के कारण चर्चा में आई थी। एक वीडियो में उन्होंने कहा था- “आज मोदी सरकार को क्यों लोग चाहते हैं और क्यों उनसे रिश्ते खराब नहीं करना चाहते हैं? क्योंकि उनकी इकॉनमी स्ट्रॉन्ग हो गई है। सऊदी ने वहाँ इन्वेस्ट किया है, यूके उनके साथ है, अमेरिका की उनमें दिलचस्पी है। जहाँ मोदी जाते हैं तो उनकी इज्जत होती है।”

वीडियो में आगे रेहम ने इमरान खान और पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा था, “मोदी को UAE में मेडल मिला है तो आपको तकलीफ हो रही है। आप भीख माँगते फिर रहे हैं। आप बताएँगे कि आप उनके पाँव की जूती हैं तो वो आपकी इज्जत कैसे करेंगे?”

उल्लेखनीय है कि रेहम खान एक ब्रिटिश पाकिस्तानी हैं जो पहले एक टीवी एंकर भी हुआ करती थीं। वह इमरान खान की 2014 से 30 अक्टूबर 2015 तक बीवी रहीं। बाद में दोनों अलग हो गए। अपने पूर्व पति के विरुद्ध आवाज उठाने के मामले में वो कभी पीछे नहीं होतीं और खुलेआम उनकी आलोचना करती हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

‘मोदी के दिए घरों में रहते हैं, 100% वोट कॉन्ग्रेस को देते हैं’: बोले असम CM सरमा – राज्य पर कब्ज़ा करना चाहते हैं...

सीएम हिमंता ने कहा कि बांग्लादेशी मूल के अल्पसंख्यकों ने कॉन्ग्रेस को इसलिए वोट दिया, क्योंकि अगले 10 सालों में वे राज्य को कब्जा चाहते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -