Monday, October 18, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयलड़की की हत्या कर पुलिस के बगल में खड़ा हो गया दाढ़ी वाला हत्यारा:...

लड़की की हत्या कर पुलिस के बगल में खड़ा हो गया दाढ़ी वाला हत्यारा: ब्रिटिश नेता ने ट्वीट किया Video

"हमलावर घटनास्थल पर लौटता है, और महिला की लाश का मुआयना कर रहे पुलिस वाले के बगल में खड़ा हो जाता है - एकदम बेखौफ! लंदन एक ऐसा वीभत्स और बर्बर शहर बनता जा रहा है, जहाँ..."

ब्रिटेन के नेता डेविड वांस ने लन्दन की सड़क पर खुलेआम हत्या का एक दिल दहला देने वाला वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में एक शख्स किसी महिला पर प्रत्यक्षदर्शियों से भरी सड़क पर चाकू या कार की चाभी जैसी नुकीली चीज से हमला करता है और 5 बार उस पर वार करता है। लेकिन वहाँ मौजूद एक भी शख्स उसे न ही रोकता है, न ही बाद में घायल होकर गिरी महिला की सहायता का प्रयास करता है।

पहले से गुत्थमगुत्था

जिस महिला पर हमला हुआ, वीडियो में वह पहले से किसी महिला से उलझी हुई दिख रही थी। यह दोनों महिलाएँ एक कार के बगल में लड़ रहीं थीं। दोनों की हाथापाई में यह हमलावर शख्स, जो दाढ़ी रखे हुए है, कूद पड़ता है। एक-एक कर वह उनमें से एक महिला पर ताबड़तोड़ पाँच वार करता है, जिसमें से तीन सीधे गले पर होते हैं। इसके बाद उसे एक दूसरी कार की तरफ़ भागता हुआ दिखाया जा रहा है।

मूक प्रत्यक्षदर्शी, पुलिस के बगल में टहल रहा हत्यारा

खुलेआम हत्या और हमलावर के दुस्साहस से भी ज़्यादा स्तब्ध कर देने वाली वहाँ मौजूद अन्य लोगों की उदासीनता है। पहले तो किसी ने भी हमला रोकने की कोई कोशिश नहीं की। उसके बाद जब वह शख्स भागा, तो न ही किसी ने उसे पकड़ने का कोई प्रयास किया, न ही उस महिला की मदद की कोशिश।

यही नहीं, हमलावर आगे वीडियो में दूसरी कार पर झपटता दिखने के बाद घटनास्थल पर लौटता है, और महिला की लाश का मुआयना कर रहे पुलिस वाले के बगल में खड़ा हो जाता है।

वीडियो शेयर करने वाले डेविड वांस के ट्विटर थ्रेड के जवाबों में लोग इन सभी पहलुओं पर हैरत जाता रहे हैं। खुद वांस ने कहा कि लंदन एक ऐसा वीभत्स और बर्बर शहर बनता जा रहा है, जहाँ इंसानी जान की कोई कीमत नहीं है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,546FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe