Monday, June 24, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तान में ही रहेगी अंजू, 2 महीने के लिए बढ़ा वीजा: भारत के खिलाफ...

पाकिस्तान में ही रहेगी अंजू, 2 महीने के लिए बढ़ा वीजा: भारत के खिलाफ जहर उगलना शुरू

वीडियो में अंजू भारत के खिलाफ बोल रही है। पाकिस्तान की तारीफें कर रही है। अंजू वीडियो में बोल रही है कि वो पाकिस्तान में काफी आजाद है, फ्री होकर शॉपिंग कर रही।

अपने प्रेमी नसरुल्लाह के पास पाकिस्तान गई अंजू का भारत वापसी का कोई इरादा नहीं दिख रहा है। अंजू अब वहाँ पर फातिमा बन चुकी है और प्रेमी नसरुल्लाह के साथ निकाह कर चुकी है। वो जिस इलाके में रह रही है, उसी इलाके तक पाकिस्तानी प्रशासन ने उसे सीमित कर दिया है। मीडिया से भी बातचीत करने से मना कर दिया गया है, वर्ना तो उसके स्वागत में मानो पाकिस्तानी अपना सब कुछ ही निछावर कर रहे थे।

अंजू को गिफ्ट में फ्लैट मिला है, तमाम अन्य बहुमूल्य वस्तुएँ भी मिली हैं। वो अब अपने हिंदुस्तानी पति को धमकाती भी है। कुछ दिन पहले तक वो वापस हिंदुस्तान आने की बात कर रही थी, लेकिन अब उसका नया शौहर नसरुल्लाह कहता है कि अंजू अब वहीं रहेगी, क्योंकि उसे पता है कि हिंदुस्तान जाने पर उसका क्या अंजाम होगा।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान ने अंजू का वीजा दो माह के लिए बढ़ा दिया है। इसके लिए वो इस्लामाबाद गई थी। उसके नए शौहर नसरुल्लाह का कहना है कि अंजू का वीजा अगली बार एक साल के लिए बढ़ जाएगा। इसके बाद पाकिस्तान में हमेशा के लिए सेटल होने का प्लान बना लेगी।

बताया जा रहा है कि हिंदुस्तान में मामूली पढ़ी-लिखी अंजू एक कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर का काम करती थी, लेकिन पाकिस्तान में अब वो नसरुल्लाह की ही कंपनी में ज्वॉइन करने की योजना बना रही है। ताकि जिंदगी अच्छे से गुजर जाए।

एबीपी न्यूज ने वीडियो में दिखाया है कि अंजू पाकिस्तान में भारत के खिलाफ बोल रही हैं। पाकिस्तान की तारीफें कर रही हैं। अंजू वीडियो में बोल रही है कि वो पाकिस्तान में काफी आजाद है, फ्री होकर शॉपिंग कर रही है।

ऊपरी दीर तक ही सीमित कर दी गई है अंजू

जी न्यूज की खबर की मानें तो अंजू पर एक तरफ तो तोहफों की बारिश हो रही है, तो दूसरी तरफ उसे ऊपरी दीर के इलाके तक ही रहने के लिए बोला गया है। उसके शौहर नसरुल्लाह का कहना है कि अंजू के नाबालिग बच्चों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए, ताकि वो अपनी माँ के साथ रह सकें। धीरे-धीरे अंजू यहीं ऊपरी दीर में ही बस जाएगी और स्थानीय रीति-रिवाजों के साथ पूरी जिंदगी गुजर करेगी।

ये भी पढ़ें : इस्लाम कबूलने के बाद अंजू पर तोहफों की बौछार, पाकिस्तानी बिजेनसमैन ने दिए जमीन और पैसे: वीडियो वायरल

सचिन-सीमा के जवाब में नसरुल्लाह-फातिमा?

भारत आई सीमा हैदर के बाद पाकिस्तान पहुँची अंजू की कहानी को पाकिस्तान में हमेशा सीमा हैदर का जवाब ही माना गया। ये अलग बात है कि सीमा अवैध तरीके से भारत में आ गई, तो अंजू बाकायदा वीजा लेकर पाकिस्तान पहुँची और अब आईएसआई उस पर इतनी मेहरबान है कि उसका वीजा 2 महीने के लिए बढ़ा दिया है। पहले ये माना जा रहा था कि वीजा खत्म होने के बाद उसे हिंदुस्तान आना ही पड़ेगा, लेकिन कम से कम अगले 2 माह तक उसे हिंदुस्तान आने की कोई चिंता नहीं होने वाली।

फेसबुक की दोस्ती से शुरू हुई थी कहानी

बता दें कि अंजू राजस्थान के भिवाड़ी में अपने पति और 2 बच्चों के साथ रहती थी। साल 2020 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दीर बाला जिले में रहने वाले नसरुल्लाह से हुई थी। दोनों के बीच बीते 3 साल से बातचीत हो रही थी।

दोस्ती इतनी बढ़ी कि वह नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुँच गई और अब निकाह की खबरें आम हैं। अंजू और नसरुल्लाह का निकाहनामा भी सामने आ चुका है। इससे ही खुलासा हुआ था कि उसने इस्लाम कबूल कर अपना नाम फातिमा रखा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 साल की लड़की से 9 घुसपैठियों ने रेप किया, लेकिन सजा 20 साल की उस लड़की को मिली जिसने बलात्कारियों को ‘सुअर’ बताया:...

जर्मनी में 14 साल की लड़की का रेप करने वाले बलात्कारी सजा से बच गए जबकि उनकी आलोचना करने वाले एक लड़की को जेल भेज दिया गया।

‘बोलो मियाँ साहेब ज़िंदाबाद, अल्लाह-हू-अकबर’… बिहार में किशोर को पैर पर थूक कर चाटने को मजबूर किया, छड़ी और थप्पड़ से ताबड़तोड़ पिटाई का...

वीडियो में आरोपित कह रहा है कि 'अल्लाह-हू-अकबर' का नारा लगाने पर ही वो पीड़ित को जाने देगा। बंधक बना कर छड़ी और थप्पड़ से कई बार पीटा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -