Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजकैमरे पर ही बीवी को पीटने चला पाकिस्तान का क्रिकेट एक्सपर्ट, फिर अल्लाह का...

कैमरे पर ही बीवी को पीटने चला पाकिस्तान का क्रिकेट एक्सपर्ट, फिर अल्लाह का जताने लगा शुक्र: मोहसिन अली का वीडियो देख भड़के लोग

लाइव स्ट्रीम पर आ रहे कमेंट को पढ़ कर शो को होस्ट कर रहे पत्रकार रिज़वान हैदर ने इस मामले में अपनी तरफ से सफाई पेश करने की कोशिश की। हालाँकि, मोहसिन अली ने बीच में रिज़वान को टोका और अपनी तरफ से सफाई देने की पेशकश की।

पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट मोहसिन अली यूट्यूब लाइव स्ट्रीम के दौरान अपनी बीवी को पीटने की कोशिश करते दिखाई दिए हैं। मोहसिन लाइव स्ट्रीम में अपनी बीवी की आवाज आ जाने से नाराज थे। क्रिकेट के बारे में चर्चा वाली इस लाइव स्ट्रीम को पत्रकार रिज़वान हैदर होस्ट कर रहा था। जब पीछे से मोहसिन अली की बीवी की आवाज आई तो बातचीत का माहौल ही बदल गया। लाइव स्ट्रीम में ही मोहसिन अपनी बीवी की तरफ बढ़े और अपना बायाँ हाथ पिटाई के मकसद से उठाया। कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मोहसिन अली की इस हरकत को नेटीजेंस ने घरेलू हिंसा करार दिया है। उनकी हरकत पर सोशल मीडिया में नाराजगी जताई जा रही है। लोगों को तब और अधिक हैरत हुई जब इसी लाइव स्ट्रीम में आगे मोहसिन अली ने अपनी करतूत पर माफ़ी माँगने के बजाय सफाई देनी शुरू कर दी। एक यूजर अंशुल राज सिंह ने लिखा, “मानवता सबसे पहले आती है। मोहसिन अली माफी माँगें क्योंकि आपने उन्होंने लाइव के 1:40 वें सेकंड पर घरेलू हिंसा की है। उन्हें अपनी पत्नी का सम्मान करना चाहिए।”

लाइव स्ट्रीम पर आ रहे कमेंट को पढ़ कर शो को होस्ट कर रहे पत्रकार रिज़वान हैदर ने इस मामले में अपनी तरफ से सफाई पेश करने की कोशिश की। हालाँकि, मोहसिन अली ने बीच में रिज़वान को टोका और अपनी तरफ से सफाई देने की पेशकश की। मोहसिन ने कहा, “इस मुद्दे पर मुझे बात करने दीजिए। मेरे भाई अंशुल, बात ये है कि जब आप लाइव बैठे हो और बीच में कोई समस्या आ जाए तो आप पता नहीं कौन सा वायलेंस (हिंसा) करेंगे।”

इसके बाद मोहसिन खान ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के 31 साल पूरे होने की बात कहते हुए अंशुल की उतनी उम्र भी न होने जैसा कुतर्क दिया। आगे उन्होंने कहा, “अल्लाह का शुक्र है कि हम अपनी मां, बहन और पत्नी का सम्मान करते हैं। मेरी 31 साल पुरानी शादी इसका सबूत है। यह घरेलू हिंसा नहीं है। थोड़ा तमीज सीखो।” हालाँकि, मोहसिन अली की ये बातें नेटीजेंस को संतोषजनक नहीं लगीं। एक यूजर ने लिखा कि मोहसिन के व्यवहार में कुछ भी नया नहीं है क्योंकि उनकी हरकतें ऐसी ही हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने ऐसी घटनाएँ पाकिस्तान में सामान्य बात बताया।

इन सभी के अलावा एक अन्य यूजर ने मोहसिन अली को फ्रेस्टेड पति बताया है जबकि ललित ने इस्लामाबाद पुलिस को टैग करते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट की गिरफ्तारी की माँग की है।

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर मोहसिन अली के तमाम फॉलोवर हैं। उनके अपने यूट्यूब चैनल पर 107K से अधिक सब्सक्राइबर हैं। वहीं रिजवान हैदर के चैनल पर 577K से अधिक सब्सक्राइबर हैं। यहाँ पर ये अक्सर क्रिकेट के बारे में बात करते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली हाईकोर्ट ने शिव मंदिर के ध्वस्तीकरण को ठहराया जायज, बॉम्बे HC ने विशालगढ़ में बुलडोजर पर लगाया ब्रेक: मंदिर की याचिका रद्द, मुस्लिमों...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मकबूल अहमद मुजवर व अन्य की याचिका पर इंस्पेक्टर तक को तलब कर लिया। कहा - एक भी संरचना नहीं गिराई जाए। याचिका में 'शिवभक्तों' पर आरोप।

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -