Friday, October 22, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयडॉन के CEO हामिद हारून ने किया था मेरा 13 साल की उम्र में...

डॉन के CEO हामिद हारून ने किया था मेरा 13 साल की उम्र में रेप: PAK फिल्ममेकर

13 साल की उम्र में अपने साथ हुई घटना को ट्विटर पर लिखते हुए महमूद ने डॉन को टैग करके पूछा है कि वो तैयार हैं उस बलात्कारी का नाम बताने के लिए, लेकिन क्या वो तैयार हैं इस तथ्य को छापने के लिए। "हाँ, हामिद हारून ने मेरा बलात्कार किया। मैं अब तैयार हूँ। डॉन, क्या तुम इसे प्रकाशित करने के लिए तैयार हो।"

इसी साल अक्टूबर में मी_टू का समर्थन करते हुए पाकिस्तानी फिल्ममेकर जमशेद महमूद उर्फ जैमी ने एक बड़ा खुलासा कर सबको चौंकाया था। कई अवार्ड विनिंग फ़िल्में बना चुके महमूद ने बताया था कि 13 साल की उम्र में एक नामी मीडिया टाइकून ने उनका बलात्कार किया।

हालाँकि, इस दौरान आरोप लगाते हुए उन्होंने उस मीडिया टाइकून का नाम नहीं बताया था। लेकिन, अब उन्होंने लगभग 2 महीने बाद इसपर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि उनका रेप करने वाला मीडिया टाइकून कोई और नहीं, बल्कि पाकिस्तान के मशहूर अखबार ‘डॉन’ के सीईओ हामिद हारून हैं।

13 साल की उम्र में अपने साथ हुई घटना को ट्विटर पर लिखते हुए उन्होंने डॉन को टैग करके पूछा है कि वो तैयार हैं उस बलात्कारी का नाम बताने के लिए, लेकिन क्या वो तैयार हैं इस तथ्य को छापने के लिए। महमूद ट्विटर लिखते हैं, “हाँ, हामिद हारून ने मेरा बलात्कार किया। मैं अब तैयार हूँ। डॉन, क्या तुम इसे प्रकाशित करने के लिए तैयार हो।”

गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तानी फिल्ममेकर ने ट्विटर पर ही खुलासा करते हुए आपबीती सुनाई थी। उन्होंने उस दौरान बताया था, कि आखिर वे क्यों मी_टू अभियान का मुखर होकर समर्थन कर रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट पर लिखा था- “मुझे पता है मी_टू के पीड़ित कैसा महसूस करते हैं। वह भी तब, जब मीडिया का कोई बड़ा नाम या फिर एक ‘दानव’ बुरी तरह पीड़ित का रेप करे।”

अपने ट्वीट के क्रम में उन्होंने बताया था कि अपने साथ हुई घटना के बारे में उन्होंने कई बार अपने कई करीबी दोस्तों को बताया था, लेकिन उनमें से किसी ने भी उन्हें सीरियस नहीं लिया। इसके अलावा मीडिया में अपने कई दोस्तों से जैमी ने बात की लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की।

जमशेद के अनुसार इस घटना के बाद उन्हें काफी सदमा लगा था, जिसके बाद उन्हें थेरेपी की जरूरत तक पड़ी। उन्होंने खुद बताया, “मैंने आगा खान में 6 महीने थेरेपिस्ट के साथ बिताए थे और दवाइयाँ लेने के साथ कुछ महीने आराम भी किया था।”

बता दें कि जमशेद का पहला अकाउंट हैक हो चुका है, लेकिन उन्होंने इस बारे में जानकारी देने के लिए नया अकॉउंट बनाया है और इस पूरे घटनाक्रम के पीछे मुख्य आरोपित के नाम से अवगत करवाया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जमानत के लिए भगवान भरोसे हैं आर्यन खान’: जेल में रोज हो रहे आरती में शामिल, कैदियों से मिलती है दिलासा

आर्यन खान ड्रग केस में इस समय जेल में हैं। वो रोज आरती में शामिल होते हैं और अपनी रिहाई के इंतजार में चुप बैठे रहते हैं।

कैप्टन अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम के ISI लिंक की होगी जाँच: बीजेपी से जुड़ने की खबरों के बीच चन्नी सरकार का ऐलान

"चूँकि कैप्टन का दावा है कि पंजाब को आईएसआई से खतरा है, इसलिए हम उनकी दोस्त अरूसा आलम के आईएसआई के साथ संबंधों की जाँच करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe