Saturday, February 4, 2023
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तानी गफूर की आलोचना के बाद, गायिका रबी पीरज़ादा के सेक्स वीडियो वायरल: लोगों...

पाकिस्तानी गफूर की आलोचना के बाद, गायिका रबी पीरज़ादा के सेक्स वीडियो वायरल: लोगों ने कहा- सेना का हाथ

पाकिस्तानी सेना द्वारा प्रायोजित ‘Kaaf Kangana’ फिल्म के आइटम गीत को उसके कंटेंट और लिरिक्स के लिए काफी आलोचना मिली। गाने के बचाव में आसिफ गफूर सामने आए थे, जिसमें दावा किया गया था कि इस आइटम डांस में नाचती हुई लड़की भारतीय है.....

पाकिस्तानी गायिका रबी पीरज़ादा के सेक्स वीडियो को लीक कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने ट्विटर पर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर की आलोचना की थी।

रबी पीरज़ादा पाकिस्तानी गायिका हैं, जिन्होंने अनुच्छेद-370 के हटाए जाने पर पीएम मोदी पर साँपों और मगरमच्छों को छोड़ने का दावा करके भारत में सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित किया था। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उड़ाने की ख्वाहिश जताई थी। इसके लिए वह फिदायीन बनने को तैयार थीं। उन्होने बकायदा एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें आत्मघाती हमलावरों की तरह उन्होंने अपने शरीर से विस्फोटक बॉंध रखा है। वैसे यह स्पष्ट नहीं है यह सुसाइड बेल्ट असली है या नकली।

इंडिया टुडे की ख़बर के अनुसार, शुक्रवार (1 नवंबर) तड़के पीरज़ादा की नग्न तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए थे। दिलचस्प बात यह है कि पीरज़ादा ने नीलम मुनीर पर फिल्माए गए, पाकिस्तानी सेना प्रायोजित फिल्म ‘Kaaf Kangana’ में आइटम गीत के बाद अपने बचाव के लिए पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता (डीजीआईएसपीआर) आसिफ गफूर की आलोचना की, जो ट्विटर पर गफूर के नाम से हैं।

पाकिस्तान आर्मी प्रायोजित फिल्म के आइटम गीत को उसके कंटेंट और लिरिक्स के लिए काफी आलोचना मिली। हालाँकि, गाने के बचाव में आसिफ गफूर सामने आए थे, जिसमें दावा किया गया था कि फिल्म के संदर्भ में, इसमें नाचती हुई लड़की भारतीय है।

बता दें कि सरीसृप-प्रेमी गायिका रबी पीरज़ादा को सस्ते आइटम गीतों की बचाव करने की DGISPR की शैली पसंद नहीं थी और इसलिए उन्होंने इस सन्दर्भ में ट्विटर पर पोस्ट किया था।

पीरज़ादा ने गुरुवार (31 अक्टूबर) को यह पोस्ट किया था। लेकिन, शुक्रवार की सुबह उसके नग्न और अंतरंग वीडियो ने ज़ाहिर तौर पर पाकिस्तानी इंटरनेट पर बाढ़ ला दी। पीरज़ादा के कई प्रशंसकों और समर्थकों ने सोशल मीडिया यूज़र्स ने नग्न वीडियो को शेयर न करने का अनुरोध किया। यह दावा भी किया जा रहा है कि पीरज़ादा ने  डीजीआईएसपीआर की आलोचना की थी, इसलिए अश्लील वीडियो ‘लीक’ होने के पीछे गफूर का हाथ हो सकता है।

Via Twitter

कुछ यूज़र्स ने यह सोचकर भी नाराज़गी व्यक्त की कि गफूर एक महिला का वीडियो कैसे लीक कर सकते हैं।

हालाँकि, बहुत जल्द, पाकिस्तानी ट्विटर यूज़र्स ने यह भी दावा करना शुरू कर दिया कि वीडियो पीरज़ादा के पूर्व प्रेमी द्वारा उनके मोबाइल फोन से लीक किए गए थे, जिनके पास उनका आईक्लाउड पासवर्ड था। कुछ हैंडल यह भी दावा कर रहे थे कि पीरज़ादा ने हाल ही में अपना फोन बेचा था जिसमें कुछ निजी वीडियो थे, हो सकता है कि वीडियो वहाँ से लीक हुए हों।

Via Twitter

वहीं, पीरज़ादा ने इस मुद्दे पर अब तक चुप्पी बनाए रखी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान ने Wikipedia को किया बैन, ‘ईशनिंदा’ वाले कंटेंट हटाने को राजी नहीं हुई कंपनी

पाकिस्तान ने कथित ईशनिंदा से संबंधित कंटेंट को लेकर देश में विकिपीडिया को बैन कर दिया है। इससे पहले उसे 48 घंटे का समय दिया था।

‘ये मुस्लिम विरोधी कार्रवाई’: असम में बाल विवाह के खिलाफ एक्शन से भड़के ओवैसी, अब तक 2200 गिरफ्तार – इनमें सैकड़ों मौलवी-पुजारी

असम सरकार की कार्रवाई के तहत दूल्हे और उसके परिजनों के अलावा पंडितों और मौलवियों को भी गिरफ्तार किया जा रहा है। ओवैसी बोले - ये मुस्लिम विरोधी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,756FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe