Thursday, July 25, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयगली में दोस्त की पत्नी से सेक्स कर रहा था रग्बी स्टार, वीडियो वायरल...

गली में दोस्त की पत्नी से सेक्स कर रहा था रग्बी स्टार, वीडियो वायरल होते ही बीवी ने घर से निकाला: कहा- अब शादी खत्म

वहीं, वेस्टमैन की पत्नी और तीन बच्चों की माँ लॉरेन यह वीडियो सामने आने के बाद शॉक्ड हैं। उन्होंने अपने दोस्तों से कहा कि अब यह शादी खत्म हो गई है। स्ट्रीट सेक्स वीडियो सामने आने के बाद अब कोई रास्ता नहीं बचा है। कैसे कोई ऐसे शख्स के पास वापस जा सकता है।

इंग्लैंड के रग्बी स्टार जो वेस्टरमैन (Rugby Star Joe Westerman) का सोशल मीडिया पर गली में सेक्स (Sex Video) करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में वेस्टरमैन सार्वजनिक जगह पर एक महिला के साथ संबंध बना रहे थे, तभी सामने से आते हुए एक अनजान शख्स ने उनका वीडियो बना लिया।

बताया जा रहा है कि 33 वर्षीय रग्बी खिलाड़ी अँधेरे का फायदा उठाते हुए गली में जिस महिला के साथ सेक्स कर रहे थे, वह उनके दोस्त की पत्नी थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद वैस्टरमैन को अपने परिवार और दोस्तों से सार्वजनिक रूप से माफी माँगनी पड़ी।

वेस्टमैन ने एक बयान में कहा, “सबसे पहले, मैं अपने इस कृत्य लिए अपने परिवार और दोस्तों से तहेदिल से माफी माँगना चाहता हूँ। इसके अलावा मैं कैसलफोर्ड टाइगर्स के फैंस, प्रायोजकों, कर्मचारियों और निदेशकों के साथ-साथ अपनी टीम के सभी साथियों से भी माफी माँगना चाहता हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस माफी के साथ रग्बी लीग के खेल को जारी रखना चाहता हूँ। मुझे एहसास हुआ है कि शराब पीने के बाद मुझे ऐसा काम नहीं करना चाहिए था। इस दौरान खुद पर कंट्रोल करना चाहिए था।”

वहीं, वेस्टमैन की पत्नी और तीन बच्चों की माँ लॉरेन यह वीडियो सामने आने के बाद शॉक्ड हैं। उन्होंने अपने दोस्तों से कहा कि अब यह शादी खत्म हो गई है। स्ट्रीट सेक्स वीडियो सामने आने के बाद अब कोई रास्ता नहीं बचा है। कैसे कोई ऐसे शख्स के पास वापस जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेस्टरमैन को उनकी पत्नी ने घर से निकाल दिया है। वेस्टरमैन की पत्नी ने ट्वीट कर साफ किया कि इस वीडियो में वो नहीं, बल्कि कोई और महिला है। वेस्टरमैन की पत्नी ने कहा, “साफ तौर पर ये मैं नहीं हूँ। हमारे तीन बच्चे हैं, जिसमें से एक की उम्र 15 साल है।”

लॉरेन ने आगे कहा, “अगर मैं इसे एक और मौका देती हूँ तो अपने बच्चों के लिए क्या मिसाल पेश करूँगी। खासकर अपनी बेटियों के लिए। मैं चाहती हूँ कि उन्हें पता चले कि यह ठीक नहीं है। यह एक रिश्ते में स्वीकार्य व्यवहार नहीं है और हम सभी के पास आत्मसम्मान है।”

बता दें कि स्ट्रीट सेक्स टेप वीडियो वायरल होने के बाद वेस्टरमैन को रग्बी लीग टीम (Rugby League Team) कैसलफोर्ड टाइगर्स ने निलंबित कर दिया है। इसके अलावा, कैटलफोर्ड ने वेस्टमैन पर भी जुर्माना लगाया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -