Monday, June 17, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयअधनंगी पार्टी से हिला रूस, लिंग पर मोजा चढ़ाकर रैपर ने किया परफॉर्म: फौजियों...

अधनंगी पार्टी से हिला रूस, लिंग पर मोजा चढ़ाकर रैपर ने किया परफॉर्म: फौजियों की शिकायत के बाद गिड़गिड़ाकर माफी माँग रहे हैं सितारे

रूस में नए साल से पहले हुई एक न्यूड पार्टी काफी विवादों में है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में रैपर सिर्फ मोजे पहनकर पर्फॉर्म करने स्टेज पर आ गया था, जिसके बाद उसपर कार्रवाई हुई और 15 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। साथ ही रैपर के ऊपर 2 लाख रूबल यानी 1 लाख 80 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा है।

रूस में नए साल से पहले हुई एक न्यूड पार्टी काफी विवादों में है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में रैपर सिर्फ मोजे पहनकर पर्फॉर्म करने स्टेज पर आ गया था, जिसके बाद उसपर कार्रवाई हुई और 15 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। साथ ही रैपर के ऊपर 2 लाख रूबल यानी 1 लाख 80 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैपर का नाम निकोलाई वासिलयेव है। उसे वैसियो नाम से भी जाना जाता है। वैसियो पर आरोप लगा कि वो पार्टी पूरा नंगा होकर आया और सिर्फ एक मोजे से सिर्फ अपना लिंग छिपाया था।

इसके अलावा उसने अपने तन पर कुछ नहीं पहना था। ऐसे में उसी फोटो वीडियो जब वायरल हुई तो इस पर कोर्ट ने संज्ञान लिया और 15 दिनों के लिए जेल की सजा सुनाई। साथ ही 1 लाख 80 हजार रुपए से ज्यादा का जुर्माना लगाया।

इस कार्रवाई के बाद पार्टी में शामिल हुई अन्य हस्तियों ने भी माफी माँगी है। पॉप स्टार फिलिप किरकोरोव ने भी इस पार्टी में शामिल होने के लिए माफी माँगी। उन्होंने कहा कि हर किसी के जीवन में ऐसा समय आ जाता है जब वो गलत रास्ते पर चला जाता है। गैरजिम्मेदारी के लिए उन्होंने कहा कि वो शर्मिंदा हैं।

ब्लॉगर अनास्तासिया इविलेवा ने कहा कि उन्हें अपने किए पर पछतावा है। उन्होंने खुद को एक दूसरा मौका दिए जाने की भी अपील की। अनास्तासिया की फोटोज में भी देख सकते हैं कि उन्होंने इस पार्टी में ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट कपड़ा पहना था।

बताया जा रहा है कि ये पार्टी अनास्तासिया ने ही 20 दिसंबर को आयोजित की थी, जिसकी तस्वीरें बाद में वायरल हो गईं। इन्हें देख ये बहस भी छिड़ गई कि आखिर देश में युद्ध के कारण तनाव का माहौल है उस समय पर ऐसी हाई प्रोफाइल पार्टी क्यों की गई।

इसकी क्लिप देख रूसी सैनिक भी नाराज हुए कि वो किन हालातों से जूझ रहे हैं और ये हस्तियाँ मौज कर रही हैं। इस संबंध में रूसी सैनिकों ने शिकायत भी की थी। जिसके बाद जब बात पुतिन तक पहुँची तो वह भी इसे देख बहुत नाराज हुए।

एक वीडियो क्लिप भी सामने आई है। इसमें देखने को मिल रहा है कि रूस के राष्ट्रपति पुतिन के प्रवक्ता का वीडियो सर्कुलेट हो रहा है। इसमें वो पार्टी में हिस्सा लेने वाले एक सेलेब्रिटी की सफाई सुन रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पावागढ़ की पहाड़ी पर ध्वस्त हुईं तीर्थंकरों की जो प्रतिमाएँ, उन्हें फिर से करेंगे स्थापित: गुजरात के गृह मंत्री का आश्वासन, महाकाली मंदिर ने...

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि किसी भी ट्रस्ट, संस्था या व्यक्ति को अधिकार नहीं है कि इस पवित्र स्थल पर जैन तीर्थंकरों की ऐतिहासिक प्रतिमाओं को ध्वस्त करे।

रेड सिग्नल पार करने वाली ट्रेनों को भी रोक देता है कवच, फिर क्यों कंचनजंगा एक्सप्रेस से भिड़ गई मालगाड़ी: जानिए सब कुछ

न्यू जलपाई गुड़ी में हुए रेल हादसे के बाद कवच पर चर्चा चालू हो गई है। जिस रूट पर हादसा हुआ है, वहाँ अभी कवच सिस्टम नहीं लगा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -