Sunday, May 22, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयबेटी को आरती करते देख टीवी तोड़ने वाले अफरीदी ने भारत-पाक के खराब संबंधों...

बेटी को आरती करते देख टीवी तोड़ने वाले अफरीदी ने भारत-पाक के खराब संबंधों के लिए मोदी को ठहराया जिम्मेदार

"मुझे लगता है कि जब तक भारत में मोदी सत्ता में हैं, पाकिस्तान को भारत से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिलेगा। अब हम सब उनकी मानसिकता समझ चुके हैं। उनकी मानसिकता सिर्फ़ आपको नकारात्मकता की ओर ही ले जाएगी।"

क्रिकेट पकिस्तान को दिए एक इंटरव्यू में क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भारत-पाक के बिगड़ते रिश्तों के लिए, भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। अफरीदी ने कहा है कि जब तक भारत की सत्ता में मोदी रहेंगे तब तक भारत-पाक के रिश्ते सुधरना संभव नहीं है। दरअसल मुंबई हमलों के बाद से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जा सकी है।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिक्रेट कप्तान शाहिद आफ़रीदी ने ‘क्रिकेट पाकिस्तान‘ से बात करते हुए कहा, “भारत और पाकिस्तान के साथ बिगड़ते रिश्तों के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज़िम्मेदार हैं और जब तक भारत में मोदी की सरकार रहेगी, तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सिरीज़ होना असंभव सी बात है।”

आफ़रीदी ने कहा, “मुझे लगता है कि जब तक भारत में मोदी सत्ता में हैं, पाकिस्तान को भारत से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिलेगा। अब हम सब उनकी मानसिकता समझ चुके हैं। उनकी मानसिकता सिर्फ़ आपको नकारात्मकता की ओर ही ले जाएगी।”

फरिश्तों जैसा साउंड करता ये अफरीदी वही इस्लामिक सुप्रीमेसी से पीड़ित कट्टर आदमी है जो टीवी पर किसी प्रोग्राम में आरती होते देख, आरती करने वाली अपनी मासूम बेटी से खफा हो टीवी तोड़कर फेंक देता है, जो कहता है कि उसकी बेटियाँ कभी ‘ऑउटडोर खेल नहीं खेलेंगीं, क्योंकि इस्लाम में गैर मर्दों के सामने इस तरह आना हराम है। अफरीदी इसके पहले भी पाकिस्तान की महिला क्रिक्रेट टीम पर टिप्पणी करते हुए कह चुके हैं कि औरतें रोटी पकाती ही अच्छी लगतीं हैं न की क्रिक्रेट खेलते।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ज्ञानवापी में सिर्फ शिवलिंग ही नहीं, हनुमान जी की भी मूर्ति: अमेरिका के म्यूजियम में 154 साल पुरानी तस्वीर, नंदी भी विराजमान

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे को लेकर जारी विवाद के बीच सामने आई तस्वीर में हनुमान जी के मिलने से हिन्दू पक्ष का दावा और मजबूत हो गया है।

नौगाँव थाने में आग लगाने वाले 5 आरोपितों के घरों पर चला असम सरकार का बुलडोजर: शराबी शफीकुल की मौत पर 2000 कट्टरपंथियों ने...

असम में एक व्यक्ति की मौत के शक में थाने को जलाने के 5 आरोपितों के घरों को प्रशासन ने बुलडोजर से ढहा दिया है। तीन को गिरफ्तार भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,078FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe