Wednesday, August 4, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय37 वर्षीय रेहान बेग ने मुर्गियों को बनाया हवस का शिकार: पत्नी हलीमा रिकॉर्ड...

37 वर्षीय रेहान बेग ने मुर्गियों को बनाया हवस का शिकार: पत्नी हलीमा रिकॉर्ड करती थी वीडियो, 3 साल की जेल

37 साल का रेहान ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड में एक पोल्ट्री फार्म की देखरेख करता था। इसी दौरान उसने अपनी पत्नी हलीमा के साथ ऐसी कई वीडियो को शूट किया था। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि रेहान के इस कृत्य के दौरान कई मुर्गियों की मौत भी हो गई थी।

ब्रिटेन में एक शख्स को मुर्गियों के साथ सेक्स करने के आरोप में कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई है। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि इस दौरान उसकी पत्नी वीडियो शूट करती थी। पुलिस को छापे के दौरान उसके घर से ऐसे कई वीडियो मिले हैं। इन वीडियोज में वह अपनी पत्नी और मुर्गियों के साथ सेक्स करता दिखाई दे रहा था। ब्रिटेन की ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने सबूतों को देखने के बाद आरोपित को दोषी मानते हुए तीन साल की सजा सुनाई है।

मुर्गियों से साथ सेक्स में पत्नी भी देती थी साथ

जानकारी के मुताबिक, दोषी शख्स का नाम रेहान बेग है। 37 साल का रेहान ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड में एक पोल्ट्री फार्म की देखरेख करता था। इसी दौरान उसने अपनी पत्नी हलीमा के साथ ऐसी कई वीडियो को शूट किया था। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि रेहान के इस कृत्य के दौरान कई मुर्गियों की मौत भी हो गई थी।

कोर्ट ने माना नीच, घिनौना और विकृत काम

ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसले में रेहान बेग के अपराध को नीच, घिनौना और विकृत माना। कोर्ट ने कहा कि उसका अपराध समाज के किसी भी सही सोच वाले सदस्य को स्वीकार नहीं होगा। रेहान बेग की 39 वर्षीय पत्नी हलीम बेग ने अपने पति की घिनौने हरकतों को कोर्ट में स्वीकार किया। कोर्ट उसे भी जेल भेजने वाली थी, लेकिन जब उसने बताया कि उसका पति घरेलू हिंसा करता था तब कोर्ट ने उसे बरी कर दिया।

खबरों के मुताबिक, इस दंपति ने पहले एक कुत्ते के साथ सेक्स किया था और उसकी तस्वीरें भी ली थीं। उन्होंने 49 वीभत्स तस्वीरें ली थी, जिसमें से 11 काफी घिनौने थे और कुछ बच्चों की उम्र तो 6 साल से भी कम थी।

चाइल्ड पोर्नोग्राफी के आरोप में मारा गया था छापा

ब्रिटेन की नेशनल क्राइम एजेंसी ने पिछले साल 9 जुलाई को बच्चों के यौन शोषण वाले फोटोज की तलाश में रेहान बेग के ग्रेट हॉर्टन ब्रैडफोर्ड वेस्ट यॉर्कशायर में स्थित घर पर छापा मारा था। इस दौरान पुलिस ने दो कंप्यूटर एक लैपटॉप और एक मोबाइल फोन को जब्त किया था। जाँच के दौरान बच्चों के यौन शोषण के फोटोज के अलावा मुर्गियों के साथ यौन शोषण के वीडियो बरामद हुए।

पुलिस ने कोर्ट को सुनाई घिनौनी दास्ताँ

पुलिस की अभियोजक अबीगैल लैंगफोर्ड ने कोर्ट को बताया कि मूविंग इमेज में रेहान बेग कई मुर्गियों के साथ सेक्स करता हुआ दिखाई दिया। इनमें से कुछ वीडियो में उसकी पत्नी हलीमा बेग भी दिखी। अभियोजन ने कहा कि वीडियो देखने के बाद यह स्पष्ट है कि इसे दोषी बेग के घर के तहखाने में फिल्माया गया है। इस दौरान कई मुर्गियों की मौत भी हुई। एक वीडियो में बेग ने एक मरे हुए जानवर को ब्लैक बिन बैग में डालने से पहले भी उसके साथ सेक्स किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,863FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe