Tuesday, May 21, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयanalf*ck69 - अमेरिकी राष्ट्रपति बायडेन के बेटे के लैपटॉप का पासवर्ड... पोर्न इतने गंदे...

analf*ck69 – अमेरिकी राष्ट्रपति बायडेन के बेटे के लैपटॉप का पासवर्ड… पोर्न इतने गंदे कि मैकेनिक को धोना पड़ा था हाथ

उस दिन वो दुकान बंद करने जा रहे थे, तभी उनके दरवाजे पर दस्तक पड़ी। वहाँ नशे में एक व्यक्ति पहुँचा, जिसने तीन मैकबुक लैपटॉप वहाँ रख दिए और फिर बैठ गया।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बायडेन के बेटे हंटर बायडेन अक्सर अपनी अय्याशी और रंगीनमिजाजी को लेकर विवादों में रहते हैं। विलमिंगटन स्थित एक लैपटॉप दुकान के मालिक जॉन पॉल मैक आइजैक ने एक किताब लिखी है, जिसमें उन्होंने अप्रैल 2019 की एक रात को हंटर बायडेन से मुलाकात का जिक्र किया है। ‘American Injustice: My Battle to Expose the Truth’ (अमेरिकी अन्याय: सच्चाई को सामने लाने के लिए मेरी लड़ाई) नामक किताब में उन्होंने उस मुलाकात के बारे में बताया है।

उस दिन वो दुकान बंद करने जा रहे थे, तभी उनके दरवाजे पर दस्तक पड़ी। वहाँ नशे में एक व्यक्ति पहुँचा, जिसने तीन मैकबुक लैपटॉप वहाँ रख दिए और फिर बैठ गया। उस व्यक्ति ने कहा कि वो सिगार बार से सीधे जल्दी में यहाँ आ रहा है, क्योंकि उसने सुना है कि 7 बजे दुकान बंद हो जाती है। उसने बताया कि लिक्विड डैमेज के कारण लैपटॉप्स ऑन नहीं हो रहे, लेकिन उन्हें इसका डेटा चाहिए। दुकान के मालिक ने जब उस व्यक्ति का पूरा नाम पूछा, तब जाकर उसे अंदाज़ा हुआ कि सामने कौन है।

आइजैक लिखते हैं कि पहले तो उन्हें लगा कि हंटर बायडेन के भाई बीयू बायडेन का निधन 3-4 वर्षों में हुआ होगा, ऐसे में इन लैपटॉप्स में उनकी यादें होंगी जिन्हें वो सहेज कर रखना चाहते होंगे। आइजैक ने मैक को खोल कर उसे बनाना शुरू किया, लेकिन वो ऑन ही नहीं हो रहा था और डेटा रिकवरी मुश्किल थी। 2015 मॉडल का एक 13 इंच का मैकबुक बूट हो रहा रहा, ऐसे में दुकानदार ने उसे लॉगिन करने की अनुमति माँगी।

हंटर बायडेन ने हँसते हुए कहा, “My Password is Fucked Up” और फिर कहा कि वो बुरा न माने। असल में हंटर बायडेन ने अपने लैपटॉप का पासवर्ड ‘analf–k69’ रखा था। हंटर बायडेन ने इसके बाद लैपटॉप दुकानदार को दे दिया और कहा कि वो इसे बनाने के बाद उन्हें वापस कर दें। उनके मैकबुक में बड़ी संख्या में पोर्नोग्राफी मैटेरियल्स थे। इसमें हंटर बायडेन की एक तस्वीर थी, जिसमें वो एक स्कार्फ और अंडरवियर में दिख रहे थे।

इसके अलावा हंटर बायडेन की एक नंगी सेल्फी भी उस मैकबुक में थी। कई महिलाओं के साथ उसमें उनकी तस्वीरें थीं। इसमें एक फाइल में उनकी आय भी थी, जिसके हिसाब से उन्होंने 2013 में 8.33 लाख डॉलर (6.41) करोड़ रवै, 2014 में 12.47 लाख डॉलर (9.59 करोड़ रुपए) और 2015 में 24.78 लाख डॉलर (19.06 करोड़ रुपए) कमाए थे, जिस पर उन्होंने टैक्स दिए। आइजैक लिखते हैं कि उन्होंने लैपटॉप को बनाने के बाद सोने से पहले अच्छे से हाथ भी धोए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -