Friday, June 21, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयबच्चों के सामने महिलाओं ने नंगी होकर किया डांस, किस भी किया: LGBTQ प्राइड...

बच्चों के सामने महिलाओं ने नंगी होकर किया डांस, किस भी किया: LGBTQ प्राइड मार्च के नाम पर अमेरिका में अश्लीलता

लोगों का कहना है कि बच्चों के सामने ऐसी हरकतें करने से उनकी मानसिक स्थिति पर प्रभाव पड़ सकता है। एक पत्रकार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है...

एलजीबीटीक्यू यानी कि लेस्बियन, गे, बाइसेक्सुअल, ट्रांसजेंडर और क्वीर (LQBTQ) कम्युनिटी प्राइड मंथ मना रही है। इस दौरान ये लोग दुनियाभर के अलग-अलग हिस्सों में ‘प्राइड परेड’ निकालते और पार्टी करते हैं। अमेरिका के न्यूयॉर्क में प्राइड पार्टी के दौरान महिलाएँ अर्द्धनग्न अवस्था में नाचते-गाते दिखाई दीं। बड़ी बात यह रही कि यह सब बच्चों के सामने हो रहा था।

दरअसल, न्यूयॉर्क के वाशिंगटन स्क्वायर पार्क में प्राइड परेड आयोजित की गई थी। इस परेड के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियोज में पुरुष और महिलाएँ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कुछ वीडियो में महिलाएँ टॉपलेस दिखाई दे रहीं हैं। इससे उनके ब्रेस्ट खुले तौर पर नजर आ रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि अर्धनग्न महिलाओं के बीच छोटे-छोटे बच्चे भी नजर आ रहे हैं।

इसको लेकर नेटिजन्स कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि बच्चों के सामने ऐसी हरकतें करने से उनकी मानसिक स्थिति पर प्रभाव पड़ सकता है। एक पत्रकार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “यह न्यूयॉर्क शहर है। यहाँ के वाशिंगटन स्क्वायर पार्क में कई लोग नग्न होकर पार्टी कर रहे हैं। यह सब बच्चों के सामने हो रहा है। व्हाट द फ़*”

एक अन्य व्यक्ति ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बायडेन पर निशाना साधते हुए लिखा, “LGBTQ कम्युनिटी के लोग वाशिंगटन स्क्वायर पार्क में बच्चों के सामने किस और डांस कर रहे हैं। आधिकारी खुले तौर पर ऐसा क्यों होने दे रहे हैं? इसके बाद भी बायडेन कहते हैं कि ये लोग अमेरिका में ‘प्रताड़ित’ हैं।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साल भर में 70% कम हुआ स्विस बैंकों में रखा धन, 2019 से भारत के साथ जानकारी साझा कर रहा है स्विट्जरलैंड: जानिए क्यों...

भारत में ग्राहक जमा खातों और अन्य बैंक शाखाओं के माध्यम से रखी गई धनराशि में भी काफी गिरावट आई है।

सियालकोट से स्वात घूमने गया युवक, इस्लामी भीड़ ने पहले पीटा फिर आग में झोंका: पाकिस्तान में ईशनिंदा के आरोप में एक और हत्या,...

पाकिस्तान में युवक पर ईशनिंदा का आरोप लगाकर इस्लामी कट्टरपंथियों ने उसे पुलिस थाने से निकालकर मार डाला। इस दौरान थाने में भी आग लगा दी गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -