Monday, July 15, 2024
Homeरिपोर्टLoC के पास 2 किलो ड्रग्स और नकली नोटों के साथ मोहम्मद ज़फर ख़ान...

LoC के पास 2 किलो ड्रग्स और नकली नोटों के साथ मोहम्मद ज़फर ख़ान गिरफ़्तार

गिरफ़्तारी को एक बड़ी सफलता बताते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि ज़फर के बैग से 2000 के 500 और 500 के 400 नकली नोट और हेरोइन बरामद की गई है।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ ज़िले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास मोहम्मद ज़फर ख़ान नामक तस्कर को ₹10 लाख की नकली भारतीय मुद्रा और दो किलोग्राम ड्रग्स के साथ गिरफ़्तार किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार शाम पुंछ के बालाकोट इलाके में नियंत्रण रेखा के पास बाड़ गेट को पार करने का प्रयास करते हुए गाँव डब्बी निवासी मोहम्मद ज़फर ख़ान को पकड़ा गया था।

गिरफ़्तारी को एक बड़ी सफलता बताते हुए अधिकारी ने बताया कि ज़फर के बैग से 2000 के 500 और 500 के 400 नकली नोट और ड्रग्स बरामद की गई। इसके अलावा अधिकारी ने बताया कि ज़फर को ये खेप सीमा पार से मिली थी और वह देश में इसकी तस्करी करने की कोशिश में था।

पुलिस के अनुसार, खान को रणबीर दंड संहिता के नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम और 489 C (जाली या जाली नोटों से संबंधित) के तहत गिरफ़्तार किया गया।

एक अन्य घटना में, एक ड्रग्स बेचने वाले को शुक्रवार को जम्मू के गाँधी नगर इलाके से गिरफ़्तार किया गया था। बता दें कि पंजाब निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ़ गोल्डी को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ़्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि गोल्डी की गिरफ़्तारी मामले को NDPS अधिनियम के तहत दर्ज किया गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

मंगलौर के बहाने समझिए मुस्लिमों का वोटिंग पैटर्न: उत्तराखंड की जिस विधानसभा से आज तक नहीं जीता कोई हिन्दू, वहाँ के चुनाव परिणामों से...

मंगलौर में हाल के विधानसभा उपचुनावों में कॉन्ग्रेस ने भाजपा को हराया। इस चुनाव में मुस्लिम वोटिंग का पैटर्न भी एक बार फिर साफ़ हो गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -