Tuesday, October 19, 2021
Homeरिपोर्टप्रियंका गाँधी के रोड शो में घंटों जाम में फँसने के कारण एंबुलेंस में...

प्रियंका गाँधी के रोड शो में घंटों जाम में फँसने के कारण एंबुलेंस में महिला की मौत

रोड शो के चलते ऐम्बुलेंस आगे नहीं बढ़ पाई और जब तक जाम हटा, तब तक महिला की जान जा चुकी थी। मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि अगर ऐम्बुलेंस समय पर अस्पताल पहुँच जाती, तो महिला की जान बचाई जा सकती थी।

कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने रविवार (अप्रैल 28, 2019) को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रोड शो किया। रोड शो के दौरान सड़क पर लगे जाम की वजह से एक ऐम्बुलेंस घंटों फँसी रही, जिसकी वजह से एक महिला की मौत हो गई। महिला को ऐम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था मगर रोड शो के चलते ऐम्बुलेंस आगे नहीं बढ़ पाई और जब तक जाम हटा, तब तक महिला की जान जा चुकी थी। मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि अगर ऐम्बुलेंस समय पर अस्पताल पहुँच जाती, तो महिला की जान बचाई जा सकती थी। प्रियंका गाँधी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के धौरहरा लोकसभा सीट से कॉन्ग्रेस उम्मीदवार जितिन प्रसाद के समर्थन में रोड शो कर रही थीं।

जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर जिले के अजीतपुर की रहने वाली 62 वर्षीया रामकली ने रविवार को सीने में तेज दर्द था। रामकली के परिजन ऐम्बुलेंस से उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे, मगर प्रियंका के रोड शो की वजह से ऐम्बुलेंस तकरीबन 1 घंटे तक जाम में फँसी रही और जब घंटे भर बाद जाम खुलने पर ऐम्बुलेंस अस्पताल पहुँची, तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गुस्साए परिजनों ने रोड शो के कारण लगे जाम को महिला की मौत का जिम्मेदार ठहराया।

प्रियंका गाँधी कॉन्ग्रेस को जिताने के लिए काफी जोरों-शोरों से चुनावी प्रचार में जुटी हुई है। इसी कड़ी में उन्होंने उत्तर प्रदेश में रोड शो किया था। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि विकास सिर्फ भाजपा के प्रचार में ही दिख रहा है वास्तविकता इससे बहुत दूर है। उन्होंने पीएम मोदी को प्रचार मंत्री बताते हुए कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में पिछले 5 सालों में केवल 15 किलोमीटर की एक सड़क लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे से वाराणसी शहर के लिए बनी, इसके अलावा कोई सड़क ही नहीं बनी है। मगर उनका ये दावा बिल्कुल झूठा निकला। आउटलुक की एक रिपोर्ट में प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में दो महत्वपूर्ण सड़कों के लोकार्पण की खबर है, जिनकी कुल लंबाई 34 किलोमीटर है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

सूरत में मंदिरों-घर की छत पर लाउडस्पीकर, सुबह-शाम हनुमान चालीसा; शनिवार को सत्संग भी: धर्म के लिए हिंदू हुए लामबंद

सूरत में आठ महीने पहले लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा की हुई शुरुआत ने कैसे हिंदुओं को जोड़ा, इसका संदेश कितना गहरा हुआ, पढ़िए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe