Thursday, July 18, 2024
Homeरिपोर्टमीडियाअलीबाग, फॉर्म हाउस, क्रिकेट पिच: टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट से बिफरे विराट कोहली,...

अलीबाग, फॉर्म हाउस, क्रिकेट पिच: टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट से बिफरे विराट कोहली, कहा- बचपन से जो अखबार पढ़ा वो भी फेक न्यूज छापने लगा

इससे पहले कोहली की कमाई को लेकर दावा किया गया था कि उनकी हर इंस्टाग्राम पोस्ट की कमाई करीब 11 करोड़ 40 लाख तक की है। इसको लेकर भी कोहली ने कहा था कि सोशल मीडिया पर उनकी कमाई को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं, वो झूठ हैं। उन्होंने कहा था कि जो भी उनके पास है, उसके लिए वो सबके शुक्रगुजार हैं, लेकिन इस तरह की झूठी बातें फैलाना गलत है।

क्रिकेटर विराट कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) में उनके बारे में छपी खबर को फर्जी बताया है और इसके लिए मीडिया संस्थान को फटकार लगाई है। दरअसल, टीओआई ने दैनिक अखबार पत्र मिड-डे के हवाले से अलीबाग स्थित कोहली के नए फार्महाउस में क्रिकेट पिच बनाने की योजना के बारे में खबर छापी थी।

इस खबर में बताया गया था कि क्रिकेटर कोहली अपने अलीबाग फार्महाउस वाली संपत्ति पर क्रिकेट पिच बनाने के इच्छुक हैं और इसे लेकर वहाँ काम जारी है। इसे लेकर क्रिकेटर ने मंगलवार (14 अगस्त) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है।

इसमें उन्होंने टीओआई की खबर का स्क्रीनशॉट लगाने के साथ ही कैप्शन लिखा, “बचपन से जिस अखबार को पढ़ते आ रहा हूँ वो भी अब झूठी खबरें छापने लगा है।” हालाँकि, कोहली की इस पोस्ट के बाद टीओआई ने बुधवार (16 अगस्त) को दोपहर 12 बजे के बाद ये आर्टिकल अपनी वेबसाइट से हटा लिया है।

अलीबाग के जिराड गाँव इलाके में है 8 एकड़ की जमीन

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन और मशहूर बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई के नजदीक अलीबाग के जिराड गाँव इलाके में 8 एकड़ जमीन खरीदी थी। दोनों 19 करोड़ 24 लाख रुपए में खरीदी गई, इस जमीन को देखने के लिए भी गए थे। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

इसी जमीन को लेकर खबरें उड़ीं कि वो वहाँ क्रिकेट पिच बनाने बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसी के साथ टीओआई ने मंगलवार (15 अगस्त 2023) को हेडिंग ‘अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अलीबाग फार्महाउस पर क्रिकेट पिच बनाएँगे: रिपोर्ट’ खबर पोस्ट की थी। मीडिया हाउस ने अपने आधिकारिक ट्विटर (अब एक्स) हैंडल पर भी ये खबर पोस्ट की थी।

टीओआई ने हटाई विराट की खबर

इस खबर को लेकर विराट कोहली टीओआई पर बरसे और अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए उसे लताड़ते हुए इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया। इसके बाद टीओआई ने अपनी वेबसाइट से बुधवार (16 अगस्त 2023) की दोपहर वो खबर हटा ली और इसकी जगह हेडिंग दी कि ‘ये आर्टिकल हटा लिया गया है। किसी भी तरह की असुविधा के लिए खेद है’।

इससे पहले कोहली की कमाई को लेकर भी कुछ खबरें मीडिया में आई थीं। इनमें ये दावा किया गया था कि उनकी हर इंस्टाग्राम पोस्ट की कमाई करीब 11 करोड़ 40 लाख तक की है। इसको लेकर भी कोहली ने कहा था कि सोशल मीडिया पर उनकी कमाई को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं, वो झूठ हैं। उन्होंने कहा था कि जो भी उनके पास है, उसके लिए वो सबके शुक्रगुजार हैं, लेकिन इस तरह की झूठी बातें फैलाना गलत है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -