Saturday, July 2, 2022
Homeदेश-समाजगाल काटे, छाती नोची, गंदा काम करके कूड़े में फेंक दिया: करौली में 4...

गाल काटे, छाती नोची, गंदा काम करके कूड़े में फेंक दिया: करौली में 4 साल की बच्ची का रेप करने वाला गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस ने माँ-बाप को कहा था- ‘जाओ सो जाओ’

होश आने के बाद पीड़ित बच्ची ने बताया "मम्मी-पापा के साथ सोते समय मुझे एक लड़का गोदी में उठा ले गया। डेरे से दूर जा कर उसने मेरे कपड़े उतार कर मेरे साथ गंदा काम किया। उसने मेरे गाल को काटा और सीने पर नाखून गड़ाए। मेरे रोने के बाद भी उसने मुझे नहीं छोड़ा।"

राजस्थान के करौली में एक 4 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप की सूचना है। पीड़ित परिवार जादू और मदारी का खेल दिखा कर जीवन यापन करता है। बच्ची के आंतरिक अंगों को काफी नुकसान पहुँचा है। घटना 27-28 मई की रात की बताई जा रही है। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपित को 29 मई 2022 (रविवार) को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ मीडिया चैनल आरोपित को मानसिक बीमार भी बता रहे हैं।

घटना की पुष्टि करते हुए करौली के SP शैलेन्द्र इंदौलिया ने कहा, “बच्ची की स्थिति ठीक है। डॉक्टरों से मेडिकल मुआयना करवाया गया है। आगे इसमें अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मूल रूप से गंगापुर निवासी पीड़ित परिवार 3 महीने से हिंडौन सिटी के महवा रोड स्थित झुग्गी झोपडी में रह रहा था। वह मदारी का खेल दिखा कर पेट पालता था। घटना की रात 11 बजे इनकी 3 साल की छोटी लड़की ने अपनी माँ से पीने के लिए पानी माँगा। इसके बाद परिवार को अपनी 4 वर्षीया बच्ची के गुम होने की जानकारी हुई। परिजनों ने आस-पास तलाश किया पर वो नहीं मिली। सुबह लगभग 5 बजे कचरा बीनने वाली एक महिला से बच्ची के कचरे के ढेर में पड़ी होने की जानकारी मिली।

बच्ची बेहोश और लहूलुहान हालात में थी। उसे अस्पताल ले जाया गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मेडिकल जाँच में डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप होने की पुष्टि की। इसी के साथ 5 सदस्यों की मेडिकल टीम ने बच्ची की पीठ, गाल, सीने और आंतरिक अंगों में घाव होना बताया। बेहतर इलाज के लिए पीड़िता को जयपुर भेज दिया गया। बच्ची अपने डेरे से लगभग आधे किलोमीटर दूर मिली।

होश आने पर बच्ची ने अपने साथ हुई घटना को दर्द से कराहते हुए बताया। बच्ची ने कहा, “मम्मी-पापा के साथ सोते समय मुझे एक लड़का गोदी में उठा ले गया। डेरे से दूर जा कर उसने मेरे कपड़े उतार कर मेरे साथ गंदा काम किया। उसने मेरे गाल को काटा और सीने पर नाखून गड़ाए। मेरे रोने के बाद भी उसने मुझे नहीं छोड़ा और डंडे से पीटते हुए जमीन पर पटक दिया। बहुत देर बाद उसने मुझे कपड़े पहना कर पटरी के पास कचरे में फेंक दिया और भाग गया।”

पुलिस ने कहा, “जा कर सो जाओ’

इस घटना की शिकायत करौली के थाना नईमंडी में की गई है। पीड़ित परिवार के मुताबिक वो रात में 3 भी थी थाने गए थे लेकिन वहाँ मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें लौटा दिया। भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस वालों ने कहा, “जा कर सो जाओ। सुबह बच्ची मिल जाएगी।” वहीं जब बच्ची सुबह पीड़ित परिवार को कूड़े के ढेर पर मिली तब पुलिस ने कहा, “अस्पताल ले जाओ और इलाज करवाओ।” वहीं अब पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर के जाँच DSP किशोरीलाल को सौंपी है। रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही एक ASI समेत 4 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है।

भाजपा ने उठाए सवाल

भाजपा ने राजस्थान की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। राजसमंद से भाजपा सांसद दीया कुमार ने इसे राजस्थान की गहलोत सरकार की महिला सुरक्षा में नाकामी बताया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe