Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाज5 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार की कोशिश, नाकाम रहने पर काट डाला...

5 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार की कोशिश, नाकाम रहने पर काट डाला गला: 24 घंटे में यूपी पुलिस ने दबोचा

लड़की के काफी देर तक घर न लौटने से परेशान घर वाले शाम तक उसकी तलाश करते रहे। खाली घर के पास खेल रहे बच्चों को मासूम की लाश नजर आई।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 5 साल के मासूम की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने जानकारी दी है कि रेप में नाकाम रहने पर पास के ही अमान खान (19) नाम के शख्स ने बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी। बच्ची की लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने दिन रात एक कर 24 घंटे में आरोपित को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

मामला बिजनौर के किरतपुर थाना इलाके का है। 3 मार्च, 2023 की दोपहर बच्ची अपने घर से चॉकलेट खरीदने के लिए निकली थी। घर के पास रहने वाले अमान ने बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया और पास के खाली पड़े घर में ले गया। पुलिस के अनुसार यहाँ अमान ने बच्ची के साथ दरिंदगी की कोशिश की। अमान की हरकतों से बच्ची रोने और चिल्लाने लगी। लड़की के शोर मचाने के बाद अमान ने चाकू से उसका गला रेत दिया और फरार हो गया।

इधर लड़की के काफी देर तक घर न लौटने से परेशान घर वाले शाम तक उसकी तलाश करते रहे। खाली घर के पास खेल रहे बच्चों को मासूम की लाश नजर आई। आनन-फानन में पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने गर्दन कटी खून से लथपथ लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जाँच शुरू कर दी। जाँच के दौरान पुलिस को बच्ची के अमान खान के साथ देखे जाने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में अमान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि चॉकलेट का लालच देकर वह बच्ची को अपने साथ ले गया था और जबरदस्ती की कोशिश करने लगा। शोर मचाने के बाद उसने धारदार हथियार से बच्ची की गर्दन काट दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है। अमान ने कहा है कि बच्ची के घर उसका आना जाना था। अमान के माता- पिता गुजर चुके हैं और वह अपने मामा तालीब के घर रहा करता था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

वामपंथी सरकार ने चलवाई गोली, मारे गए 13 कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता: जानें क्यों ममता बनर्जी मना रहीं ‘शहीद दिवस’, TMC ने हाईजैक किया कॉन्ग्रेस का...

कभी शहीद दिवस कार्यक्रम कॉन्ग्रेस मनाती थी, लेकिन ममता बनर्जी ने कॉन्ग्रेस पार्टी से अलग होने के बाद युवा कॉन्ग्रेस के 13 कार्यकर्ताओं की हत्या को अपने नाम के साथ जोड़ लिया और उसका इस्तेमाल कम्युनिष्टों की जड़ काटने में किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -