Sunday, June 16, 2024
Homeराजनीति'मायावती बिजली के नंगे तार जैसी, बीजेपी ने 3 बार CM बनाया, जान बचाई...

‘मायावती बिजली के नंगे तार जैसी, बीजेपी ने 3 बार CM बनाया, जान बचाई फिर भी धोखा दिया’

उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त राज्य मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश ने बसपा संस्थापक काशीराम की मौत पर संदेह जताते हुए कहा कि जॉंच के डर से घबरा कर मायावती ने अपने सुर बदले हैं।

उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त राज्य मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तीखे हमले किए हैं। मायावती की तुलना बिजली के नंगे तार से करते हुए उन्होंने कहा है कि जो भी उनके करीब जाएगा उसका अस्तित्व ख़त्म जाएगा।

उन्होंने कहा, “मायावती बिजली के नंगे तार जैसी हैं। उन्हें जो भी छुएगा, मर जाएगा। भाजपा ने उन्हें तीन बार मुख्यमंत्री बनाया, उनकी जान बचाई लेकिन उन्होंने उसे धोखा दिया।” उन्होंने बसपा संस्थापक काशीराम की मौत पर भी संदेह जताया है। उन्होंने कहा, “काशीराम की मौत स्वभाविक नहीं थी। उनकी मौत संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई थी। वे मायावती की निगरानी में थे। काशीराम की बहन ने कहा था कि मायावती ने उनकी हत्या की है। मैं मुख्यमंत्री से इस मामले की सीबीआई जॉंच की गुजारिश करूंगा।”

धर्मेश आगरा छावनी से विधायक हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में वे समाज कल्याण तथा अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति कल्याण राज्यमंत्री हैं। बकौल धर्मेश मायावती विश्वसनीय नहीं हैं और उन्होंने सबको धोखा दिया है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान सपा का इस्तेमाल कर उन्होंने 10 सीटें जीती और नतीजे आने के बाद उसे भी धोखा दे दिया। उनके अनुसार, मायावती के पास अब कोई विकल्प नहीं बच गया। उन्होंने जो अकूत संपत्ति जुटाई है उसकी जॉंच हो रही है। इससे डर कर उन्होंने अपने सुर बदले हैं। उल्लेखनीय है कि केंद्र की मोदी सरकार के प्रति ​हाल के समय में मायावती के रुख में नरमी देखी जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

कर्नाटक में बढ़ाए गए पेट्रोल-डीजल के दाम: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही कॉन्ग्रेस ने शुरू की ‘वसूली’, जनता पर टैक्स का भार बढ़ा कर...

अभी तक बेंगलुरु में पेट्रोल 99.84 रुपये प्रति लीटर और डीजल 85.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा था, लेकिन नए आदेश के बाद बढ़ी हुई कीमतें तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -