Sunday, September 26, 2021
Homeसोशल ट्रेंडबॉक्सिंग रिंग में बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग आमिर खान की बेटी इरा, पंच-किक ट्राई...

बॉक्सिंग रिंग में बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग आमिर खान की बेटी इरा, पंच-किक ट्राई कर लगाया गले: Video वायरल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इरा ने कैप्शन दिया, "किक बॉक्सिंग मेरे बस की बात नहीं। यहाँ मेरे आर्म्स कर भी क्या रहे हैं? साथ ही पॉपआय को ड्रॉप करना भी मेरे बस की बात नहीं। फेल हो गई, फर्स्ट क्लास, सरप्राइज अटैक।"

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। यहाँ वो अपने मजेदार फोटोज और वीडियोज को फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ बॉक्सिंग करती हुई नजर आ रही हैं। बॉक्सिंग रिंग में इरा का जोश से भरा अंदाज काफी मजेदार भी है। वीडियो के अंत में वो नुपुर को सॉरी कहकर उन्हें गले लगाती हुई नजर आ रही हैं।

इरा इस वीडियो में नूपुर को पंच करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं। साथ में वो उन्हें किक करने का भी प्रयास कर रही हैं। लेकिन देख कर लगता है कि उन्हें अभी और भी ट्रेनिंग की जरूरत है।

इरा अपनी गलतियों के लिए उनसे माफी भी माँगती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं। अंत में इरा और नुपुर दोनों हँसते नजर आते हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इरा ने कैप्शन दिया, “किक बॉक्सिंग मेरे बस की बात नहीं। यहाँ मेरे आर्म्स कर भी क्या रहे हैं? साथ ही पॉपआय को ड्रॉप करना भी मेरे बस की बात नहीं। फेल हो गई, फर्स्ट क्लास, सरप्राइज अटैक।”

उल्लेखनीय है कि इरा ने 11 फरवरी 2021 को ‘#myvalentine’ और ‘#dreamboy’  जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल करते हुए नूपुर शिखरे संग एक फोटो शेयर की थी और लिखा था, “तुम्हारे साथ और तुमसे वादा करना फख़्र की बात है।” इरा खान के इस पोस्ट के चलते इस बात की लगभग पुष्टि हो चुकी है कि वह नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं

इरा खान द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे की तरफ देख कर मुस्करा रहे थे। दूसरी तस्वीर इरा खान के कज़िन की शादी की है। इसके बाद की तस्वीर में दोनों एक दूसरे के नज़दीक खड़े थे। चौथी तस्वीर में दोनों लंच कर रहे थे और पाँचवी तस्वीर ‘कैंडिड’ थी।

पिछले दिनों इरा खान की एक युवक के साथ भी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। इस तस्वीर में इरा खान एक युवक के साथ देखी गई, जिसने अपने माथे पर तिलक लगा रखा था। ऐसा दावा किया जा रहा था कि इस फोटो में नजर आ रहा हिंदू युवक आमिर के घर का ‘संघी नौकर’ है, जो इरा को भगा कर ले गया।

हालाँकि यह अफवाह के अलावा और कुछ नहीं था। वह युवक कोई और नहीं बल्कि इरा के ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे ही थे। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही थी, वो नूपुर ने 17 नवंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। नूपुर ने 17 नवंबर 2020 को वायरल फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “क्योंकि हमें तैयार होना और मुस्कुराना पसंद है, शुभ दीपावली!”

इरा खान, आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। 2019 के दौरान Euripides’ Medea के नाट्य रुपांतरण के साथ इरा खान ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी। इसके पहले तक इरा खान बॉलीवुड की दुनिया में बहुत सक्रिय नहीं थीं।  

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर तोड़े, गाँव के गाँव मुस्लिम बना दिए, राजाओं का भी धर्मांतरण: बंद हो जिहादी सूफियों को ‘संत’ कहना, वामपंथियों ने किया गुणगान

उदाहरण से समझिए कि जिन सूफियों को 'संत' कहा गया, वो 'काफिरों के इस्लामी धर्मांतरण' के लिए आए थे। मंदिर तोड़े। सुल्तानों का काम आसान करते थे।

मंदिर में ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर डांस, वायरल किया वीडियो: इंस्टाग्राम मॉडल की हरकत से खफा हुए महंत, हिन्दू संगठन भी विरोध में

मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित एक मंदिर में आरती साहू नाम की एक इंस्टाग्राम मॉडल ने 'सेकेंड हैंड जवानी' पर डांस करते हुए वीडियो बनाया, जिससे हिन्दू संगठन नाराज़ हो गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,410FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe