Monday, July 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडअभिषेक बच्चन को ट्विटर यूजर ने कहा बेरोजगार, अभिनेता ने दिया जवाब - बुद्धि...

अभिषेक बच्चन को ट्विटर यूजर ने कहा बेरोजगार, अभिनेता ने दिया जवाब – बुद्धि और रोजगार का कोई संबंध नहीं

"अभिषेक बच्चन, आप इतना लोड क्यों लेते हैं? बोलने दीजिए जिसको जो बोलना है। किसी के कुछ बोलने से आपका कुछ नही बिगड़ेगा क्योंकि आप एक बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं।"

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करने वाले एक सोशल मीडिया यूजर को जवाब दिया है। ट्विटर पर एक यूजर ने अभिषेक बच्चन के एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा था कि वह बुद्धिमान नहीं हैं और बेरोजगार हैं। इस ट्वीट का जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा बुद्धि और रोजगार का कोई संबंध नहीं है।

दरअसल, इस पूरी बातचीत की शुरुआत ट्विटर पर WION की पूर्व पत्रकार पालकी शर्मा के एक ट्वीट से हुई। पालकी ने धनतेरस की शुभकामनाएँ देते हुए अखबारों में बड़ी संख्या में छपे विज्ञापनों का मुद्दा उठाया था। पालकी ने लिखा, “धनतेरस की शुभकामनाएँ। आज की खबरों तक पहुँचने के लिए आपको कितने पन्ने पलटने पड़े? क्या आप सप्लीमेंट से मेन पेज बता सकते हैं? आपके अखबार के कितने फ्रंट पेज हैं? क्या दीवाली के विज्ञापन आपके खरीदारी निर्णयों को प्रभावित करते हैं? (एक दोस्त के लिए पूछ रही हूँ।)।”

अभिषेक बच्चन ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए पूछा, “क्या लोग अब भी अखबार पढ़ते हैं?” इसके बाद, ‘CJain (@CJain3018)’ नाम के एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “बुद्धिमान लोग पढ़ते हैं। आप जैसे बेरोजगार लोग नहीं।”

Cjain नामक ट्विटर यूजर के इस कमेंट के बाद अभिषेक बच्चन ने लिखा, “ओह, देखता हूँ। इस जानकारी के लिए धन्यवाद। वैसे, बुद्धि और रोजगार का कोई संबंध नहीं हैं। उदाहरण के लिए आप को ही देखें। मुझे यकीन है कि आप के पास नौकरी है और मुझे यह भी यकीन है (आपके ट्वीट को देखते हुए) कि आप बुद्धिमान नहीं हैं।”

अभिषेक बच्चन के जवाब के बाद, कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने उनकी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, “अच्छा कहा जूनियर बच्चन। अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर किसी को नीचा दिखाने की कोशिश करने वाले कुछ लोगों के दुस्साहस से मैं हैरान नहीं हूँ। दु:खद हकीकत।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अभिषेक बच्चन, आप इतना लोड क्यों लेते हैं? बोलने दीजिए जिसको जो बोलना है। किसी के कुछ बोलने से आपका कुछ नही बिगड़ेगा क्योंकि आप एक बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं। हमेशा पैसा, पॉवर, सक्सेस होना बड़ी बात नहीं है, अगर लक साथ दे तो वो कोई भी पा सकता है। मगर, अच्छा इंसान होना बड़ी बात है जो आप हैं।”

बता दें, अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘दसवीं’ में यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ नजर आए थे। फिल्म की स्ट्रीमिंग 7 अप्रैल, 2022 को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर शुरू हुई थी। इस फिल्म की कहानी शुरू होती है गंगा राम चौधरी (अभिषेक बच्चन) से जो ‘हरित प्रदेश’ के आठवीं पास मुख्यमंत्री है। लेकिन, टीचर भर्ती घोटाले में उनको जेल हो जाती है, इस जेल में इस मंत्री को मिलती है आईपीएस अफसर ज्योति देसवाल (यामी गौतम) जो बेहद कठिन स्वभाव की होती हैं।

फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है और अब इस अनपढ़ मंत्री को अपना पुराना सपना दसवीं पास करने का मन करता है। और जेल से अपने शिक्षा का अधिकार लेते हुए वह दसवीं की तैयारी करता है और सफल होता है। यही इस फिल्म की पूरी कहानी है। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -