Saturday, June 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडमुनव्वर फारूकी के गले लगने पर यूट्यूबर मैक्सटर्न ने एल्विश को किया ट्रोल, बिग...

मुनव्वर फारूकी के गले लगने पर यूट्यूबर मैक्सटर्न ने एल्विश को किया ट्रोल, बिग बॉस-2 विनर ने दोस्तों के साथ मिलकर पीटा

एल्विश यादव एक बार फिर से गलत वजहों से चर्चा में हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर वो मुनव्वर फारूकी को गले लगकर लोगों के निशाने पर हैं, तो इसी दौरान एक यूट्यूबर से मारपीट का मामला भी तूल पकड़ रहा है।

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर एल्विश यादव एक बार फिर से गलत वजहों से चर्चा में हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर वो मुनव्वर फारूकी को गले लगकर लोगों के निशाने पर हैं, तो इसी दौरान एक यूट्यूबर से मारपीट का मामला भी तूल पकड़ रहा है। यूट्यूबर ने आरोप लगाए हैं कि एल्विश यादव और उनके 8 साथियों ने उसके साथ मारपीट की। उसने एक वीडियो पोस्ट करते ही पूरी बात रखी है, साथ ही कहा है कि अगले दिन वो पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके एल्विश यादव के कारनामे को दुनिया के सामने लाएगा।

मामला तब शुरू हुआ जब एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी एक साथ मैदान पर उतरे। इस दौरान दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी दौरान स्पोर्ट्स इन्फ्लुएंसर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने उन्हें ट्रोल किया। इस बीच, उन्होंने एक वीडियो एक्स पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एल्विश यादव पर गंभीर आरोप लगाए।

वीडियो में यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने कहा, “भाईसाब, जान से मारने की धमकी दे गए हैं। मैं तो अकेला था। एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। तो इसका मैं पूरा वीडियो सुबह जल्दी से शेयर करूँगा। सब देखो क्या हुआ। हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है। मैं तो ठीक हूँ। बस यहाँ (होंठ की ओर इशारा करते हुए) पर चोट आई है। ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आए हैं।”

दरअसल, एल्विश यादव और मुन्नवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें मुंबई की हैं, जहाँ एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी ने 7 मार्च को इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के एक चैरिटी क्रिकेट मैच में भाग लिया। मैच के दौरान दोनों की एक साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। वीडियो में एल्विश यादव ने हिंदू विरोधी कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को गले लगाता दिख रहा है। इसके बाद लोग उसे नकली हिंदू कहकर उस पर निशाना साध रहे हैं।

इस वीडियो के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर एल्विश पर जमकर निशाना साधा। हरीश माली ने लिखा, ”जो आदमी भगवान राम का विरोधी हो, उसके साथ कोई कैसे मुस्कुरा सकता है?” तो इसके जवाब में यश व्यास ने लिखा, “शेम ऑन एल्विश यादव, गद्दार हिंदू एल्विश यादव को हिंदुओं का गुस्सा पता चलना चाहिए। अपने आप को हिंदू बता के हिंदुओं से वोट लेकर, फेम कमाकर, पैसा कमा कर एंटी हिंदू मुनव्वर के साथ गले लगा कर हंसे वालों को औकात दिखाओ।”

इसी मामले के दौरान सागर ठाकुर और एल्विश यादव के बीच तनाव बढ़ गया। यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न मे एल्विश को ट्रोल करते हुए वीडियो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एलविश यादव और मुनव्वर की प्रेम कहानी।’ इसमें एल्विश गुस्से में कहते नजर आ रहे हैं, ‘हर आदमी दोगला है। अपने काम से काम रख।’

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एल्विश ने लिखा, ‘भाई तू दिल्ली ही रहता है, सोचा याद दिला दूँ।’

एल्विश यादव के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

बता दें कि मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव के वीडियो के सामने आने के बाद से एल्विश यादव लगातार निशाने पर हैं। उनके खिलाफ कुछ समय पहले ही नोएडा में जहरीले सांप के जहर से पार्टी का मामला भी सामने आया था। जाँच में ये बात सामने आ चुकी है कि वो साँप का जहर ही था। हालाँकि एल्विश ने अपनी सक्रियता से इन्कार किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -