तबरेज का बदला लेगा उसका आतंकवादी बेटा! एजाज़ खान ने TikTok वीडियो में दिया आरोपितों का साथ

अजाज़ खान के विवादस्पद वीडियो का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले वह पायल रोहतगी को खरी-खोटी सुनाने के चक्कर में एक दिन पूरी दुनिया के मुस्लिम बनने की बात कर चुके हैं।

हिन्दुओं के खिलाफ हिंसा फैलाने की धमकी देने वाले विवादास्पद अभिनेता एजाज़ खान का एक और आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। उन्होंने उस TikTok ‘सेलिब्रिटी’ के साथ यह विवादस्पद वीडियो बनाया है जिसके खिलाफ तबरेज़ अंसारी की मौत के बदले में हिंसा भड़काने के आह्वान को लेकर FIR दर्ज की गई है।

डायलॉग की नकल के बहाने पुलिस का मखौल

एजाज़ खान की TikTok प्रोफाइल पर शेयर किए गए इस वीडियो में वह मुंबई पुलिस का मज़ाक उड़ाते नज़र आते हैं। यह एक बॉलीवुड फिल्म के डायलॉग की मिमिक्री है। इसमें उनके साथ Team07 का एक सदस्य नज़र आता है। डायलॉग में जब पुलिस अफसर का किरदार कुछ अपराधियों को पुलिस की गाड़ी में बैठने को कहता है तो अपराधियों में से एक पुलिस वाले पर धौंस जमाता है।

हालाँकि यह वीडियो पुराना है, पर इसे हाल ही में एजाज़ खान द्वारा उनकी TikTok प्रोफाइल पर शेयर किया गया है। इसमें उक्त मामले में FIR कराने वाले शिवसेना कार्यकर्ता रमेश सोलंकी पर तंज कसते हुए “वारंट लाया है? रमेश सोलंकी” का कैप्शन भी लिखा गया है।

अजाज़ खान की प्रोफाइल पर शेयर वीडियो का स्क्रीनशॉट

‘तबरेज़ का बदला’ के मामले में हुई थी FIR

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

गत 9 जुलाई को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने शिव सेना कार्यकर्ता सोलंकी की शिकायत पर TikTok दर्शकों में खासे लोकप्रिय युवकों फैसल शेख, हसनैन खान, फैज़ बलोच, अदनान शेख और सधन फ़ारूक़ी के खिलाफ FIR दर्ज की थी। सोलंकी का आरोप है कि इन युवकों का TikTok पर जारी वीडियो, जिसमें 22-वर्षीय तबरेज़ अंसारी की झारखण्ड में भीड़ द्वारा पीट-पीट कर की गई कथित हत्या का बदला उसकी औलाद द्वारा आतंकवाद से करने की बात करते हैं, अन्य लोगों को हिंसा करने के लिए भड़काता है। उन्होंने उक्त Team07 द्वारा वीडियो हटा लेने और माफ़ी माँग लेने को भी नाकाफी बताते हुए इन लोगों को प्रतिबंधित करने और इनके अकाउंट ससपेंड करने की माँग की थी

एजाज़ खान के विवादस्पद वीडियो का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी वह पायल रोहतगी को खरी-खोटी सुनाने में सारी दुनिया के एक दिन मुस्लिम बनने की बात कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने एक दूसरे वीडियो में 40 करोड़ वैध-अवैध मुसलमानों के सड़क पर उतर कर समूचे देश को बंद कर देने की बात भी कही थी। उन्होंने एक बार यह भी ट्वीट किया था कि वे संविधान के ऊपर कुरान चुनेंगे। इसके अलावा ड्रग्स रखने के मामले में वह नवी मुंबई पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स सेल द्वारा भी हिरासत में लिए जा चुके हैं

Muslim actor from India says he will choose Quran over Constitution of India
शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी हत्याकांड
आपसी दुश्मनी में लोग कई बार क्रूरता की हदें पार कर देते हैं। लेकिन ये दुश्मनी आपसी नहीं थी। ये दुश्मनी तो एक हिंसक विचारधारा और मजहबी उन्माद से सनी हुई उस सोच से उत्पन्न हुई, जहाँ कोई फतवा जारी कर देता है, और लाख लोग किसी की हत्या करने के लिए, बेखौफ तैयार हो जाते हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

107,076फैंसलाइक करें
19,472फॉलोवर्सफॉलो करें
110,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: