Thursday, June 20, 2024
Homeसोशल ट्रेंडटॉयलेट की फोटो शेयर कर अनुराग कश्यप ने लिखा- इसका इस्तेमाल खुशी की बात...

टॉयलेट की फोटो शेयर कर अनुराग कश्यप ने लिखा- इसका इस्तेमाल खुशी की बात थी, नेटिजन्स ने पूछा- पॉट के पानी का टेस्ट कैसा था

"आपके ऐसे दिन भी आएँगे सोचा ना था। वेस्टर्न वर्ल्ड का ऐसा ऑब्सेशन सिर्फ मानसिक रूप से गुलाम व्यक्ति ही कर सकता है।"

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर टॉयलेट की तस्वीरें शेयर कर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। ये तस्वीरें पेरिस के एक होटल की हैं। डायरेक्टर ने मंगलवार (15 नवंबर 2022) को अपने इंस्टाग्राम पर पेरिस के (Hotel Particulier Montmartre) के टॉयलेट की तीन तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, “जिस टॉयलेट में ब्रैड पिट (अमेरिकन एक्टर), कैमरून डियाज (अमेरिकन एक्ट्रेस), जैक्स शिराक (फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति) ने पेशाब किया है। उसी टॉयलेट का इस्तेमाल करना मेरे लिए खुशी की बात है।”

डायरेक्टर का ये पोस्ट देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी मानसिकता को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर दिव्या नाम की एक यूजर ने लिखा, “आपके ऐसे दिन भी आएँगे सोचा ना था। वेस्टर्न वर्ल्ड का ऐसा ऑब्सेशन सिर्फ मानसिक रूप से गुलाम व्यक्ति ही कर सकता है।”

एक यूजर ने कहा कि भगवान का शुक्र है उन्होंने अपना पेशाब सुरक्षित नहीं रखा। एक ने कहा कि उम्र हो रही है इनकी, कहाँ ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्में और कहाँ ऐसे बकवास पोस्ट। एक यूजर ने डायरेक्टर से सवाल किया कि वो कैसे लेडीज रूम में गए?

फोटो साभार: अनुराग का इंस्टाग्राम

इसके बाद कई और यूजर्स ने भी अनुराग कश्यप पर इस पोस्ट के लिए तंज कसा। जिगर लिखते हैं, “फिरंगी को कॉपी करते-करते #@#@#… यहाँ भी और फिल्मों में भी।” इसके बाद एक ने पूछा कि पॉट के पानी का टेस्ट कैसा था? जुनैर ने लिखा कि इस पानी से मुँह भी धो ले। निकेत आर्य ने कहा, “आपके टैलेंट के लिए आपको फॉलो कर रहा था। अब नीच मानसिकता के लिए आपको अनफॉलो कर रहा हूँ।”

फोटो साभार: अनुराग का इंस्टाग्राम

इस पोस्ट को लेकर संदीप पांडे ने लिखा कि फोटो तो ढंग की खीच लेते चाचा। एक अन्य ने लिखा, “बड़ी उपलब्धि भारत को गर्व होगा।”

फोटो साभार: अनुराग का इंस्टाग्राम

बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हश्र हुआ था। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू थीं। अनुराग कश्यप ने कहा था, “मैं चाहता हूँ कि ट्विटर पर बायकॉट कश्यप (#BoycottKashyap) ट्रेंड हो।” वहीं तापसी ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से अपील की थी कि, “प्लीज सब लोग हमारी फिल्म ‘दोबारा’ को बायकॉट कीजिए।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -