Wednesday, January 19, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेकेंगे': 7 बार के सपा MLA ने अपनी ही पार्टी...

‘समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेकेंगे’: 7 बार के सपा MLA ने अपनी ही पार्टी को जड़ से उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प, वीडियो वायरल

इस वीडियो में सपा विधायक दुर्गा प्रसाद की जुबान लड़खड़ाते हुए दिख रही है। हैरान की करने वाली बात ये है कि विधायक दुर्गा यादव अपनी ही पार्टी को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) होने वाले हैं। चुनाव से पहले जनता को रिझाने के लिए सभी पार्टियाँ बड़े-बड़े वादे कर रही हैं। साथ ही राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज देखने को मिल रही है। लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के सदर विधायक और पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव (Durga Prasad Yadav) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में सपा विधायक दुर्गा प्रसाद की जुबान लड़खड़ाते हुए दिख रही है। हैरान की करने वाली बात ये है कि विधायक दुर्गा यादव अपनी ही पार्टी को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में दुर्गा प्रसाद यादव कह रहे हैं, “चौपाल और रैलियाँ निकालेगें, हमारे यहाँ जनता का देख ही रहे है। यहाँ पर जनसैलाब उमड़ा हुआ है। आने वाले दिन में और करेंगे। इसलिए मजबूती से हम लोग संकल्प लेकर के समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।”

उनका ये बयान सुनकर वहाँ मौजूद कार्यकर्ता भौंचक्का रह जाते हैं और उन्हें गलती सुधारने के लिए कहते हैं। जिसके बाद वह भाजपा को उखाड़ फेंकने की बात कहते हैं। इधर वीडियो वायरल होते ही दुर्गा प्रसाद अपनी गलती को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के हाथों ट्रोल हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि नेता जी भावनाओं में बह चुके हैं क्या? सपा नेता दुर्गा प्रसाद यादव ने जज्बात में ‘समाजवादी पार्टी’ को ही उखाड़ फेंकने की बात कर डाली।

राजन यादव लिखते हैं, “आजमगढ़ सदर से सपा विधायक, पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव के दिल की बात आखिरकार जुबाँ पर आ ही गई। बोलते-बोलते गला बैठा जा रहा है, लेकिन नेता जी अपने संकल्प को बताने से पहले चुप नहीं हुए। कुछ भी हो, नेताजी ने सच ही कहा है।”

वहीं अजय कुमार मौर्य ने लिखा, “सपा के पूर्व मंत्री दुर्गा यादव ने समाजवादी पार्टी को अब पूरी तरह उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है। हम सब का नैतिक कर्तव्य बनता है उनके इस संकल्प को पूरा करें।”

प्रभात मिश्रा ने लिखा, “ये है समाजवादी पार्टी के सात बार के विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव। अब ये भी अपनी पार्टी से ऊब चुके हैं।”

उल्लेखनीय है कि 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर दुर्गा प्रसाद यादव समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार सड़क पर संघर्ष कर रहे हैं। मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए जनसंपर्क करते हुए मौजूदा सरकार की नीतियों महँगाई, बेरोजगारी, डीजल, पेट्रोल, गैस की बढ़ती कीमतों सहित कई मुद्दों पर सपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग किया। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सपा सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे दुर्गा प्रसाद यादव की जुबान फिसल गई और उन्होंने समाजवादी पार्टी को ही उखाड़ फेंकने की बात कह डाली। बता दें कि दुर्गा यादव का सियासी सफर साल 1985 से शुरू हुआ। इसी साल वो जिले की सदर विधानसभा से पहली बार निर्दलीय विधानसभा पहुँचे थे। दुर्गा प्रसाद यादव आजमगढ़ जिले में 8 बार से सपा विधायक हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,071FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe