Tuesday, July 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडबॉयफ्रेंड के लिए सड़क पर बुर्का वाली लड़कियों के बीच झोटा-झोटी, बिहार के सीवान...

बॉयफ्रेंड के लिए सड़क पर बुर्का वाली लड़कियों के बीच झोटा-झोटी, बिहार के सीवान का Video वायरल: इस्लामिया कॉलेज की बताई जा रही छात्राएँ

सड़क पर मारपीट करने वाली बुर्का पहनी लड़कियाँ सीवान के इस्लामिया कॉलेज की छात्राएँ बताई जा रही हैं। वीडियो बनाने वाली लड़कियाँ भी इसी कॉलेज की बताई जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बुर्का पहने कुछ लड़कियों को सड़क पर आपस में लड़ाई करते देखा जा सकता है। पीछे दूर खड़ी कुछ अन्य लड़कियाँ हँसते हुए वीडियो बना रही हैं। यह वीडियो बिहार के सीवान का बताया जा रहा है। लड़कियों के आपसी झगड़े के पीछे बॉयफ्रेंड का विवाद बताया जा रहा है। वीडियो रविवार (24 सितंबर 2023) का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना सीवान के सिसवन ढला इलाके की है। वायरल वीडियो में दिख रहीं लड़कियाँ सीवान के इस्लामिया कॉलेज की छात्राएँ बताई जा रहीं हैं। माना जा रहा है कि रविवार को क्लास में पढ़ाई के दौरान दोनों का झगड़ा बॉयफ्रेंड के मुद्दे पर हुआ था। थोड़ी तनातनी के बाद क्लास में अस्थायी तौर पर दोनों खामोश हो गईं। बाद में कॉलेज बंद होने पर दोनों सड़क पर फिर से उसी बात पर झगड़ने लगी। इस दौरान दोनों के बीच लात-घूँसे चलने लगे। वायरल वीडियो में लाल रंग का बुर्का पहने लड़की ने काले बुर्के वाली छात्रा को खूब पीटा।

सीवान न्यूज़ के मुताबिक वीडियो में हमलावर की भूमिका में दिख रही लाल रंग के बुर्के वाली लड़की का एक लड़के से अफेयर चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच एक अन्य लड़की की इंट्री हो जाती है। वह अन्य लड़की वीडियो में काले रंग के बुर्के में दिख रही है जो पिटाई का शिकार हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच क्लासरूम में हुए विवाद का भी वीडियो बनाया गया है। यह वीडियो 8 सेकेंड का है, जबकि सड़क पर हो रही मारपीट का वीडियो 14 सेकेंड का है।

इस वीडियो को बनाने वाली भी इस्लामिया कॉलेज की छात्राएँ बताई जा रही हैं। झगड़े के दौरान वो हँस रही हैं। एक ने कहा, “ओ तेरे की।” आसपास कई दुकानें आदि दिख रहीं हैं जहाँ मौजूद दुकानदार और ग्राहक सिर्फ दर्शक की भूमिका में खड़े दिख रहे। हालाँकि ऑपइंडिया की वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

इस वायरल वीडियो पर नेटिज़ेंस भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। फर्स्ट बिहार द्वारा 25 सितंबर 2023 को शेयर किए गए इस वीडियो पर सत्येंद्र सिंह नाम के यूजर ने इस लड़ाई को ‘इश्क में बौराई हसीनाओं की जंग’ बताया। मोहम्मद रेहान कुरैशी ने लिखा, “बुर्का पहिनी हैं। कमर अलग दिख रहा। इसी को बोलते हैं WWE बुर्का वाली।” शाश्वत ने सवाल किया कि जब सब एक जैसी दिख रहीं हैं तो लड़ते समय कन्फ्यूजन नहीं होता क्या ? वहीं अशोक कांत का दावा है कि एक बार उनके लिए भी 3 लड़कियाँ आपस में भिड़ गईं थी तब वो बाइक से भाग निकले थे।

चित्र साभार- @firstbiharnews ट्विटर पोस्ट पर आए कमेंट

फ़िलहाल इस मामले में अभी तक किसी भी प्रकार की पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के बाहर ‘सर तन से जुदा’ की गूँज के 11 दिन बाद उदयपुर में काट दिया गया था कन्हैयालाल का गला, 2...

राजस्थान के अजमेर दरगाह के सामने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले खादिम मौलवी गौहर चिश्ती सहित छह आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

जिस किले में प्रवेश करने से शिवाजी को रोक नहीं पाई मसूद की फौज, उस विशालगढ़ में बढ़ रहा दरगाह: काटे जा रहे जानवर-156...

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित विशालगढ़ किला में लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा है। यहाँ स्थित एक दरगाह के पास कई अवैध दुकानें बन गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -