Monday, June 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड‘भक्तों आ गया स्वाद, करवा ली बेइज्जती’: कॉन्ग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर ने किया...

‘भक्तों आ गया स्वाद, करवा ली बेइज्जती’: कॉन्ग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर ने किया ट्वीट, हुईं ट्रोल

अपने पहले ट्वीट में कॉन्ग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर ने कहा, "क्यों भक्तों? आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्जी।" अपने अगले ट्वीट में राधिका ने कहा, "बेवकूफ भक्त और मालवीया के दो रुपए ट्रोल, तुमको मेरी ट्वीट से मिर्ची लग रही है तो मैं क्या करूँ? मैं तो चली सोने तुम अपना खून जलाते रहो!"

T20 वर्ल्ड कप में भारत के ख़िलाफ़ पाकिस्तान की जीत से कॉन्ग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर राधिका खेरा फूली नहीं समा रहीं। कल 152 के लक्ष्य को प्राप्त करते हुए पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत हासिल की, ऐसे में राधिका खेरा ने सोशल मीडिया पर न केवल अपनी खुशी दिखाई बल्कि भारत की हार को भक्तों की हार करार दे दिया।

Congress national media coordinator celebrates Pakistan's victory against India in T20 World Cup, insults 'Bhakts'

अपने पहले ट्वीट में कॉन्ग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर ने कहा, “क्यों भक्तों? आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्जी।” अपने अगले ट्वीट में राधिका ने कहा, “बेवकूफ भक्त और मालवीया के दो रुपए ट्रोल, तुमको मेरी ट्वीट से मिर्ची लग रही है तो मैं क्या करूँ? मैं तो चली सोने तुम अपना खून जलाते रहो!!”

Congress national media coordinator celebrates Pakistan's victory against India in T20 World Cup, insults 'Bhakts'

अपने अगले ट्वीट में राधिका खेरा ने मिर्ची और आग के इमोजी ट्वीट किए।

Congress national media coordinator celebrates Pakistan's victory against India in T20 World Cup, insults 'Bhakts'

दिलचस्प बात यह है कि जब कॉन्ग्रेस पार्टी के ही सदस्य ने याद दिलाया कि जो टीम आज हारी है वो अकेली भक्तों की टीम नहीं है, भारत की टीम है और इस टीम ने कई बार खुशी मनाने का भी मौका दिया। इस पर वह बोलीं, “जो टाइम्स नाऊ में बैठता है वो मुझे ज्ञान दे रहा है। अगर हिंदी नहीं समझ आती तो अच्छी शब्दकोश खरीद लो। और हाँ, नाविका के शो में जाने वाले कॉन्ग्रेस विरोधी अपना ज्ञान अपने पास रखें। ऐसे ज्ञानी के ज्ञान की जरूरत नहीं है।”

राधिका की यदि सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जाएँ तो पता चलता है कि वो साल 2020 में विधायकी का चुनाव लड़ चुकी हैं और कॉन्ग्रेस पार्टी की युवा शाखा की राष्ट्रीय सचिव और सोशल मीडिया प्रमुख रह चुकी हैं।

बता दें कि राधिका से पहले सोशल मीडिया पर कई अन्य लोगों ने भी भारतीय क्रिकेट टीम के हारने पर खूब ठहाके लगाए थे। इसका कारण यही था कि T20 विश्व कप में भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों हार झेली। भारत और पाकिस्तान के बीच T20 विश्व कप के महामुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 152 रनों का लक्ष्य दिया था। भारत के विपरीत, पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी थी और पहले दो ओवरों में ही सलामी बल्लेबाज कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ने 18 रन ठोक दिए थे। इसके बाद अंतिम परिणाम भी पाकिस्तान के खाते में ही रहे।

उल्लेखनीय है कि राधिका के ट्वीट को देख कई यूजर्स उन्हें भारत की जीत-हार के महत्व और उससे जुड़ी भावनाओं के बारे में बता रहे हैं। ऐसे में भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी उनको रिप्लाई दिया। उन्होंने कहा, “पाकिस्तान की जीत पर कॉन्ग्रेस इतनी खुश क्यों है? भूल गए ये वही पार्टी है जो पाकिस्तान जाकर कहती हैं इन्हें हटाइए, हमें ले आइए। ये वही पार्टी है जो भारतीय सेना से सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत माँगती है और भारत तेरे टुकड़े होंगे और अफजल के नारे लगाने वालों को पार्टी में शामिल करती हैं।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -