Thursday, July 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'सचिन मेरे भगवान कृष्ण, मैं उनका सुदामा' - मो. कैफ की इस बात पर...

‘सचिन मेरे भगवान कृष्ण, मैं उनका सुदामा’ – मो. कैफ की इस बात पर कट्टरपंथियों ने कहा: मुस्लिम हो, शर्म करो

"शर्म करो कैफ, मुस्लिम हो, इस तरह कहने से पहले तुम्हें सोचना चाहिए। अल्लाह तुमको हिदायत दे। तुमसे भगवा के खिलाफ लड़ने की उम्मीद थी, लेकिन संघी निकले।"

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ शानदार पोस्ट शेयर किया। उन्होंने इस शानदार पोस्ट का कैप्शन दिया है- भगवान कृष्ण के साथ मेरा सुदामा पल। उनके इस पोस्ट को लोगों ने काफी सराहा और साथ ही उनकी इस विनम्रता के लिए तारीफ भी कर रहे हैं।

हालाँकि इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ आने के साथ गालियाँ पड़नी भी शुरू हो गई हैं। मोहम्मद उमर लतीफ नाम के यूजर ने लिखा, “शर्म करो कैफ, मुस्लिम हो इस तरह कहने से पहले तुम्हें सोचना चाहिए।”

फार्रूख खान नाम के एक यूजर ने लिखा, “अल्लाह तुमको हिदायत दे।” एक ने उन्हें संघी कैफ करते हुए कहा कि उनके भगवा के खिलाफ लड़ने की उम्मीद थी, लेकिन वो तो संघी निकला।

कई लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट किया कि जल्द ही मुस्लिम कट्टरपंथियों की तरफ से उनके खिलाफ फतवा जारी हो सकता है। एक ने लिखा कि फतवा जारी होने वाला है कैफू भाई।

एक अन्य ने लिखा, “कैफ सर! आप पर फतवा जारी हो सकता है…दोस्ती तो दिलों से होती है। उसमें कभी अमीरी-गरीबी नहीं होती तभी तो भगवान श्री कृष्ण व सुदामा की मित्रता आज भी प्रासंगिक है।” सिद्धार्थ तिवारी ने लिखा कि कैफ के पीछे अब काफिर के लुल्ले।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर जहीर खान को दिवाली की शुभकामनाएँ देने को लेकर गालियाँ पड़ी थी। मुहम्मद फारूक असद ने जहीर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि इस तरह से दिवाली मनाने के बाद अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे। इसी तरह से फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर भी लोगों ने जहीर खान को गालियाँ दी। वहीं बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को भी इस्लामिक कट्टरपंथियों ने तिलक लगाते हुए एक तस्वीर साझा करने और दिवाली की बधाई देने के लिए गाली दी थी।

जहीर खान ने दी दिवाली की शुभकामनाएँ, कट्टरपंथियों ने कहा- अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे

2 मुस्लिम नाम, जिनको लेकर मो. कैफ ने किया राम मंदिर पर ट्वीट और हो गया Viral

तिलक लगाने वाला शाहरुख है ‘ग़लत मुस्लिम’, SRK की दीवाली शुभकामना पर टूट पड़े कट्टर मुस्लिम

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -