Wednesday, August 4, 2021
Homeसोशल ट्रेंडPM मोदी ने फैन को बर्थडे विश कर चौंकाया, साथ ही तिब्बती धर्मगुरु दलाई...

PM मोदी ने फैन को बर्थडे विश कर चौंकाया, साथ ही तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा को जन्मदिन की शुभकामनाएँ दे चीन को चिढ़ाया

यूजर ने अपने दोस्त से मजाक में ये बात कही थी कि वो पीएम से कहे कि उसे वह मुबारकबाद दें। लेकिन कुछ देर में ये मजाक सच हो गया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा, "हैप्पी बर्थडे या जैसा कि आप बता रहे हैं डेक्सट्रोदिवस...."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (6 जुलाई, 2021) को अपने एक ट्वीट से अपनी फैन को खुश कर दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर @dextrocardiac नाम की एक यूजर आईडी ने अपने दोस्तों से बात करते हुए इच्छा जाहिर की थी कि प्रधानमंत्री उसे जन्मदिन की शुभकामनाएँ दें। इसके लिए यूजर ने अपने फ्रेंड से रिक्वेस्ट भी की। बाद में यही रिक्वेस्ट पीएम तक पहुँची और उन्होंने यूजर को जन्मदिन पर विशेष शुभकामना दी।

यूजर ने अपने दोस्त से मजाक में ये बात कही थी कि वो पीएम से कहे कि उसे वह मुबारकबाद दें। लेकिन कुछ देर में ये मजाक सच हो गया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा, “हैप्पी बर्थडे या जैसा कि आप बता रहे हैं डेक्सट्रोदिवस….”

इस ट्वीट के बाद तो जैसे फैन के पाँव जमीन पर टिके ही नहीं। यूजर ने खुशी खुशी में ट्वीट शेयर करते हुए खुद को सबसे ज्यादा खुशकिस्तमत जिंदा इंसान बताया।

ऑपइंडिया से बात करते हुए यूजर ने कहा, “मै सातवें आसमान पर हूँ। अब भी खुद को चुटकी काट रही हूँ कि मुझे प्रधानमंत्री ने शुभकामना दी, साथ ही उन्होंने इसे डेक्स्ट्रोदिवस कहा, बिलकुल अविश्वसनीय।” बता दें कि यूजर एक 25 वर्षीय डॉक्टर हैं जो सरकारी अस्पताल में काम करती हैं। उन्होंने अपना नाम गुमनाम रखने का निर्णय लिया है। हम उन्हें उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएँ देते हैं।

बता दें कि पीएम मोदी ने अपने फैन को हैप्पी बर्थडे बोलने के अलावा तिब्बती आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा को भी बधाई दी। पीएम ने दलाई लामा के 86वें जन्मदिन पर उनके साथ टेलीफोन पर बातचीत की और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। इस बारे में उन्होंने खुद ट्वीट कर बताया। जिसके बाद कई तिब्बती बेहद खुश नजर आए। उनका मानना है कि इससे चीन को कड़ा संदेश जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अगर बायोलॉजिकल पुरुषों को महिला खेलों में खेलने पर कुछ कहा तो ब्लॉक कर देंगे: BBC ने लोगों को दी खुलेआम धमकी

बीबीसी के आर्टिकल के बाद लोग सवाल उठाने लगे हैं कि जब लॉरेल पैदा आदमी के तौर पर हुए और बाद में महिला बने, तो यह बराबरी का मुकाबला कैसे हुआ।

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe