Wednesday, July 28, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'ग्रेट हिन्दू टेम्पल्स': सोशल मीडिया में छाई भारतीय मंदिरों की भव्य तस्वीरें, कपिल मिश्रा...

‘ग्रेट हिन्दू टेम्पल्स’: सोशल मीडिया में छाई भारतीय मंदिरों की भव्य तस्वीरें, कपिल मिश्रा ने भी की ट्रेंड की तारीफ

हम उनमें से कुछ मंदिरों की तस्वीरें आपके सामने पेश कर रहे हैं, जो लोगों ने शेयर की हैं। इसमें उत्तर से लेकर दक्षिण तक के मंदिरों को लेकर लोगों ने जानकारी साझा करते हुए उसके बारे में जानकारी दी है।

सोशल मीडिया पर लोग एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर के भारत के भव्य मंदिरों की सुंदरता के बारे में दुनिया को बता रहे हैं। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी ‘ग्रेट हिन्दू टेम्पल्स‘ ट्रेंड की प्रशंसा की है। नीचे हम उनमें से कुछ मंदिरों की तस्वीरें आपके सामने पेश कर रहे हैं, जो लोगों ने शेयर की हैं। इसमें उत्तर से लेकर दक्षिण तक के मंदिरों को लेकर लोगों ने जानकारी साझा करते हुए उसके बारे में जानकारी दी है।

ऊपर संलग्न की गई तस्वीरों में आप कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के कई मंदिरों की तस्वीरें देख सकते हैं। हालाँकि, इस दौरान लोगों ने उन इस्लामी आक्रान्ताओं का भी जिक्र किया, जिनके कारण इनमें से कई मंदिरों को आज हम ध्वस्त स्थिति में देखते हैं। खासकर अयोध्या, काशी और मथुरा को लेकर लोग मुखर दिखे। लेकिन, ‘ग्रेट हिन्दू टेम्पल्स’ के तहत लोग मंदिरों को लेकर गजब का उत्साह दिखा रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बद्रीनाथ नहीं, वो बदरुद्दीन शाह हैं…मुस्लिमों का तीर्थ स्थल’: देवबंदी मौलाना पर उत्तराखंड में FIR, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मौलाना के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 153ए, 505, और आईटी एक्ट की धारा 66F के तहत केस किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके बयान से हिंदू भावनाएँ आहत हुईं।

बसवराज बोम्मई होंगे कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री: पिता भी थे CM, राजीव गाँधी के जमाने में गवर्नर ने छीन ली थी कुर्सी

बसवराज बोम्मई के पिता एस आर बोम्मई भी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जबकि बसवराज ने भाजपा 2008 में ज्वाइन की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,576FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe