Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयअन्यतेरे नाम से मुझको दुनिया वाले जानेंगे… मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने...

तेरे नाम से मुझको दुनिया वाले जानेंगे… मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने दिखाया ‘प्योर लव’ , नेटीजन्स बोले- मर जाना, ऐसी लड़की से शादी मत करना

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल्स में मोहम्मद शमी के धुआँधार प्रदर्शन के बाद उनकी बीवी हसीन जहां का भी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है। इस वीडियो में वो एक गाने पर लिप्सिंग करते और शर्माते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- प्योर लव।

वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल्स में मोहम्मद शमी के धुआँधार प्रदर्शन के बाद जहां पूरा देश उनकी गेंदबाजी की तारीफ करते नहीं थक रहा, वहीं उनकी बीवी हसीन जहां का भी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है। इस वीडियो में वो एक गाने पर लिप्सिंग करते और शर्माते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- “प्योर लव।”

जिस गाने पर शमी की बीवी ने वीडियो बनाया है। उसके लिरिक्स हैं- “तेरे नाम से ही मुझको दुनिया वाले जानेंगे। तेरी सूरत देखकर ही लोग मुझे पहचानेंगे।”

हसीन जहां की रील देखने के बाद अब मोहम्मद शमी के फैंस ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शमी भाई के नाम से अब तुझे कोई नहीं जानता।

एक ने लिखा- जिसके ऊपर बीवी का प्रेशर न हो वो बहुत तेज गेंद फेंकता है, अब आप मोहम्मद शमी को ही देख लो।

एक यूजर ने जवाब दिया- वैसे भी लोग तुझे शमी भाई के नाम से ही जानते हैं बाकी तेरे को कौन जानता है।

अभिषेक श्रीवास्तव लिखते हैं- पछतावा तो बहुत हो रहा होगा न तुमको।

गुड्डू भाई ने लिखा- ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी।

संजीव ने कहा- सिंगल मर जाना लेकिन ऐसी लड़की से शादी मत करना।

हिमांशु ने लिखा- इसकी शख्स को विकेट समझ के शमी भाई बॉल डालते हैं।

बता दें कि शमी के शानदार पर्फॉर्मेंस के बाद हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो पोस्ट की है। इसमें एक मौलवी बताता नजर आ रहा है कि जब आपको पता है और आपका जमीर अंदर से गवाही दे रहा है कि आप सही हो तो भाड़ में जाए दुनिया।

इस वीडियो पर भी शमी के फैंस ने आकर हसीन जहां को ट्रोल किया। लोगों ने कहा- तुम भाड़ में जाओ, शमी इंडिया की शान है, आप बताओ आपने देश के लिए क्या किया है।

एक ने हिदायत दी- अभी भी वक्त है तुम्हारे पास उससे माफी माँग लो, शायद तुम्हें माफ कर दे। दूसरे यूजर ने लिखा- शमी रॉक एक्स वाइफ शॉक्ड।

गौरतलब है कि आज हसीन जहां भले ही शमी का नाम लिए बिना ऐसे गानों पर वीडियो डाल रही हों कि लोग उन्हें शमी से जोड़े, लेकिन कुछ दिन पहले इन्हीं हसीन जहां के बोल कुछ अलग थे। हसीन ने एक भैंसे की फोटो डालकर उसे ‘अमरोहा का भैंसा’ कहा था। लोगों ने यह देख उनपर कार्रवाई की माँग की थी क्योंकि शमी भी अमरोहा से हैं और वह लाइन एक तंज में कही गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भीखू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भीखू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -