Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'ह#@म की औलाद… रोजा नहीं रख पाई' : सोहा अली खान को होली खेलता...

‘ह#@म की औलाद… रोजा नहीं रख पाई’ : सोहा अली खान को होली खेलता देख इस्लामी कट्टरपंथियों का फूटा गुस्सा, पूरे खानदान को दी गाली

सोहा ने अपने इंस्टा पर अपने पति कुणाल खेमू और बच्चों के साथ होली खेलने की रील शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लगा, "मुझे खुशी से रंग लगाओ क्योंकि होली है।" उनकी यह पोस्ट देख लोगों ने उन्हें होली की शुभकामनाएँ दीं। लेकिन कट्टरपंथी भड़क उठे।

बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को होली खेलने के कारण ट्रोल होना पड़ा। इस्लामी कट्टरपंथी उनके डाले पोस्ट पर उन्हें उलटा-सीधा बोलते दिखे। उनसे पूछा गया कि वो मुस्लिम घर में जन्म लेकर रमजान में होली कैसे मना रही हैं।

दरअसल, सोहा ने अपने इंस्टा पर अपने पति कुणाल खेमू और अपनी बच्ची के साथ होली खेलने की रील शेयर की। इस रील में उनके साथ परिवार के अन्य लोग भी थे। सब एक दूसरे पर रंग डालते हुए होली, पानी डालते हुए होली खेल रहे थे।

इसके कैप्शन में उन्होंने लगा, “मुझे खुशी से रंग लगाओ क्योंकि होली है।” उनकी यह पोस्ट देख लोगों ने उन्हें होली की शुभकामनाएँ दीं। वहीं दूसरी ओर इस्लामी कट्टरपंथी उन्हें भद्दी बातें कहते दिखे।

उन्हें कहा गया, “रमजान में तुमसे रोजा नहीं रखा जाता, लेकिन होली खेल लेती हो।” इसी तरह एक यूजर ने कहा, “तुम्हारे अब्बा ने काफिर से निकाह करके वैसे ही परिवार बर्बाद कर दिया और उसका नतीजा तुम और तुम्हारे भाई-बहन हैं जो इस्लाम से दूर हैं। उन्हें इसका जवाब कब्र में देना होगा।”

हैदर नाम के यूजर ने कहा- “वाह, तुम तो मुशरीक हो गईं। छोटी बच्ची को भी बना रही हो। तुम्हें तुम्हारे दादा और अल्लाह को कयामत के समय जवाब देना होगा।”

एक अन्य यूजर ने कहा- “तुम्हारे पास अब भी मौका है तौबा करने का वरना तुम्हें तुम्हारे किए का पछतावा होगा। अल्लाह के पास लौट जाओ। अपने मजहब को समझो।”

इसके अलावा सोहा अली के पोस्ट पर उन्हें मुस्लिम नाम रखने के लिए कोसा गया। उन्हें बेशर्म आदि कहा गया। उनसे कहा गया कि उनका फर्ज रमजान रखने का था न कि होली खेलने का। स्क्रीशॉट्स में उन्हें- हर@म की औलाद तक कहा गया।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि मुस्लिम हीरो/हीरोइन को हिंदू त्योहार बनाने पर इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा घेरा जाता है। ऑपइंडिया ने हाल में रिपोर्ट किया था कि कैसे सारा अली खान को मंदिर जाने पर ट्रोल किया जाता है और शाहरुख खान के गणेश चतुर्थी मनाने पर उनकी ट्रोलिंग होती है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हलाल है या झटका… मीट की दुकान के बाहर लिखो: जयपुर नगर निगम ने जारी किया आदेश, शिव मंदिर के पास और काँवड़ियों के...

जयपुर नगर निगम ने कावंडियों के रास्ते में और शिव मंदिर के निकट खुले में मीट बिक्री पर रोक लगाने की बात कही है।

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -