Wednesday, May 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडनंगी औरत, चरित्रहीन, जिस्म दिखा रही... कट्टरपंथियों ने नहीं कबूली TMC सांसद नुसरत जहाँ...

नंगी औरत, चरित्रहीन, जिस्म दिखा रही… कट्टरपंथियों ने नहीं कबूली TMC सांसद नुसरत जहाँ की ‘ईद मुबारक’, गालियों से नवाजा

मोहम्मद आरिफ ने ईद के मौके पर डीप नेक ड्रेस में नुसरत को देख उनके ऊपर छाती दिखाने का आरोप लगाया। एक अन्य यूजर ने उन्हें कहा, “नाम की मुसलमान, दो दिन पहले रमजान के नाम पर जिस्म दिखा रही थी। शर्म आनी चाहिए।”

त्योहार के मौके पर अक्सर अपनी मजहबी कट्टरता दिखाने वाले इस्लामी कट्टरपंथियों ने इस बार ईद के मौके पर बंगाली अभिनेत्री व तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद नुसरत जहाँ को निशाना बनाया है। नुसरत का गुनाह इतना था कि उन्होंने एक सफेद रंग के स्लीवलेस और डीप नेक ड्रेस में कैमरे के आगे आकर अपने फैन्स को ईद की बधाई दे दी।

19 सेकेंड की वीडियो में नुसरत ने कहा, “हेलो सभी को। आपको मेरी ओर से ईद की मुबारकबाद। अल्लाह आप के ऊपर और आपके परिवार के ऊपर अनगिनत इनायतें बरसाएँ और आपकी जिंदगी में खुशी के सभी दरवाजे खोले। ये ईद आपके लिए खुशियों से भरी और शांतिपूर्ण हो। ईद मुबारक।”

इस पोस्ट के बाद कट्टरपंथी नुसरत के ऊपर जमकर भड़के। मोहम्मद सैफुल इस्लाम ने उन्हें कहा, “आखिर नंगे होकर ईद त्योहार पर बधाई देने की क्या जरूरत थी।”

एक सोनिरुल हुसैन ने नामक इस्लामी ने कहा, “हम वो लोग हैं जो रोजा रखते हैं, नमाज पढ़ते हैं लेकिन हम चरित्रहीन औरतों से बधाई नहीं लेते।”

मोहम्मद आरिफ ने ईद के मौके पर डीप नेक ड्रेस में नुसरत को देख उनके ऊपर अपनी छाती दिखाने का आरोप लगाया। एक अन्य यूजर ने उन्हें कहा, “नाम की मुसलमान, दो दिन पहले रमजान के नाम पर जिस्म दिखा रही थी। शर्म आनी चाहिए।” इसी तरह ट्विटर पर भी उनके पोस्ट के नीचे अभद्र बातें कहीं गईं। उन्हें अनाप-शनाप कहा गया। उन्हें केवल स्लीवलेस पहनने पर नंगी बोला गया और उनसे शर्म करने को कहा गया।

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब नुसरत को इस्लामी कट्टरपंथियों ने अपने निशाने पर लिया हो। हिंदू युवक से शादी करने और हिंदुओं की पूजा पाठ में शामिल होने का आरोप लगा कर भी इस्लामी नुसरत को गाली देते रहे हैं। कई बार उन्हें मौत की धमकी भी दी गई है। साल 2020 में उन्होंने ‘महालय’ के अवसर पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वे माँ दुर्गा के तौर पर दिखाई गई थीं। इसके बाद उन्हें इस्लामियों ने काफी गाली दी थी।

उन्हें कहा गया था- ‘तुम्हारा अंत नजदीक आ गया है। अल्लाह से डरो।’ किसी ने उन्हें बतौर मुस्लिम हिंदू देवी का रूप धारण करने पर कहा था- ‘शर्म आनी चाहिए तुम्हें। तुम एक मुस्लिम होकर ये सब करती हो। तुम में कोई भी शर्म नहीं बाकी बची है। तुम जहन्नुम जाने लायक हो। अल्लाह सब देख रहे हैं।” इसके अलावा उन्हें 2019 में पति निखिल जैन के साथ शादी के बाद दुर्गा पूजा करता देख दारुल उलूम देवबंद के मौलाना ने सलाह दी थी कि मुस्लिमों को अल्लाह के अलावा किसी के आगे सिर नहीं झुकाना चाहिए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -