Tuesday, July 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडमहुआ मोइत्रा के पूर्व 'सिगार-साथी' का नया खुलासा: कुत्ते की चोरी, भ्रष्टाचार और देश...

महुआ मोइत्रा के पूर्व ‘सिगार-साथी’ का नया खुलासा: कुत्ते की चोरी, भ्रष्टाचार और देश को धोखा देने से भी भयंकर अपराध – कौन है वो, क्या किया?

कुत्ता चोरी से भी भयंकर अपराध की ओर अगर उन्होंने इशारा किया है तो कहीं यह बेजुबान के साथ सेक्सुअल अब्यूज (साफ शब्दों में कुत्ते का यौन शोषण) का मामला तो नहीं? इस कयास पर बल इसलिए भी क्योंकि कुछ गंदी फिल्मों में बेचारे बुजानों के साथ बहुत ही गंदे-गंदे काम करते दिखाया जाता है।

सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने एक ट्वीट किया है। इनका ट्वीट कोडवर्ड टाइप वाली भाषा में है। पढ़ सकते हैं लेकिन समझने के लिए डिकोड करना पड़ेगा। ट्वीट में उन्होंने भ्रष्टाचार, राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ मतलब देशद्रोह से भी बड़ा दोषी किसी को बताया है – वो भी बिना नाम लिए। जासूसी कहानियों के माफिक बस एक क्लू दिया है जय अनंत ने कि अपने कुत्ते की चोरी के बारे में बात नहीं कर रहे।

जय अनंत देहाद्राई का इशारा आखिर किसकी ओर है? और जिस शख्स की बात वो कर रहे हैं, उस शख्स ने आखिर गुनाह क्या किया है? ऑपइंडिया ने जय अनंत से बात कर जानने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। पिछले कुछ दिनों से इनके ट्वीट और आरोपों को देखते हुए कयास लेकिन लगाया जा सकता है कि आखिर राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ से भी बड़ा अपराध और क्या हो सकता है एक टूटे दिल वाले आशिक के लिए!

कयास #1: ‘दिलजले’ चाहे जय अनंत हों या फिल्मी रोल वाले अजय देवगन, कुत्ता-प्रेम से पहले आता है अपने धर्म का मान-सम्मान। ऐसे कोडेड मैसेज लिखने के पीछे का कारण क्या हो सकता है? क्या उनके धर्म के ऊपर किसी ने चोट किया? क्या उनके धर्म को किसी ने नीचा दिखाया?

गुनाह है यह (साभार: सरफरोश)

कयास #2: फोटो देख कर लगता है कि जय अनंत देहाद्राई बहुत बड़े कुत्ता-प्रेमी हैं। कुत्ता चोरी से भी भयंकर अपराध की ओर अगर उन्होंने इशारा किया है तो कहीं यह बेजुबान के साथ सेक्सुअल अब्यूज (साफ शब्दों में कुत्ते का यौन शोषण) का मामला तो नहीं? इस कयास पर बल इसलिए भी क्योंकि कुछ गंदी फिल्मों में बेचारे बेजुबानों के साथ बहुत ही गंदे-गंदे काम करते दिखाया जाता है।

कयास #3: मोबाइल और सोशल मीडिया के दौर में प्राइवेसी को लेकर गंभीर सवाल उठते रहे हैं। Apple (iPhone/Mac/) हैक वाला मामला अभी गरमाया भी हुआ है। ऐसे में उनका क्या जिनके पासवर्ड ही उनके साथी, प्रेमी-प्रेमिका के पास हो? क्या जय के सारे मेल/सोशल मीडिया/मोबाइल/लैपटॉप आदि के पासवर्ड किसी के पास है और वो उनके सारे राज जानता है, ब्लैकमेल कर रहा/रही है?

गर्लफ्रेंड से मोबाइल पासवर्ड शेयरिंग मीम (साभार: pinterest)

कयास #4: जय अनंत देहाद्राई चूँकि सुप्रीम कोर्ट के वकील हैं, ऐसे में इस कयास में भी बल है कि शायद उनका इशारा न्यायपालिका के भ्रष्टाचार से जुड़ा हो। जैसे लोकसभा में पैसे लेकर सवाल वाला आरोप उन्होंने लगाया था, शायद उनका अगला ट्वीट जज साहेबान लोगों पर टारगेट वाला हो।

कयास #5: कथित महिला-क्रांति और महिला सशक्तीकरण की आड़ में मर्दों के साथ जो जुल्म हो रहे हैं, क्या वही जय अनंत देहाद्राई के साथ भी हुआ? क्या जय ने जिस शख्स की ओर इशारा किया है, वो उनकी मर्दाना ताकत को लेकर तंज कसा? मर्दों को प्रताड़ित करना भी एक रोग है, इससे पूरा विश्व परेशान है… शायद जय भी इनमें से एक हों और वो इसे ही देश को धोखा देने से भी भयंकर अपराध मान रहे हों।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने TMC सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ उनका कुत्ता चुराने का आरोप लगाया था। इस आरोप के साथ जय ने यह भी कहा था कि संसद में वो पैसे लेकर सवाल करती हैं।

जय के अगले ट्वीट की प्रतीक्षा में!

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -