Sunday, August 1, 2021
Homeसोशल ट्रेंडबांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत...एक और कश्मीर बन रहा: बंगाल के...

बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत…एक और कश्मीर बन रहा: बंगाल के चुनावी ट्रेंड पर कंगना रनौत

“बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं...इस ट्रेंड के हिसाब से पता चलता है कि वहाँ कोई हिंदू बहुल इलाका नहीं बचा और डेटा के मुताबिक बंगाली मुसलमान सबसे गरीब और वंचित हैं। बढ़िया है। एक और कश्मीर बन रहा है।”

5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती चल रही है। जैसे-जैसे रूझान सामने आते जा रहे है प्रतिक्रियाएँ भी आने लगी हैं। बंगाल की मौजूदा तस्वीर पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्वीट कर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने टीवी पर आ रहे रुझानों को देखते हुए कहा है कि बंगाल में अब कोई इलाका हिंदू बहुल नहीं बचा है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, “बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं…इस ट्रेंड के हिसाब से पता चलता है कि वहाँ कोई हिंदू बहुल इलाका नहीं बचा और डेटा के मुताबिक बंगाली मुसलमान सबसे गरीब और वंचित हैं। बढ़िया है। एक और कश्मीर बन रहा है।”

मालूम हो कि कंगना रनौत 2021 विधानसभा चुनावों के बीच लगातार अपनी राय रखती दिखाई दीं। उनकी आने वाली फिल्म भी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के ऊपर है। ‘थलाइवी’ के अलावा कंगना ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अन्य सेलीब्रिटीज के मुकाबले ज्यादा सक्रिय होकर राजनीति पर बात भी करती हैं।

बंगाल में TMC में सत्ता में वापसी!

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मतगणना आज सुबह 8 बजे प्रारंभ हुई थी। शुरुआती रुझानों में भाजपा और टीएमसी में काँटे की टक्कर दिखाई जा रही थी। हालाँकि बाद में टीएमसी आगे निकल गई। खबर लिखे जाने तक टीएमसी 190 सीट पर लीड में थी, वहीं भाजपा के पास 94 सीट आती दिख रही हैं।

इन परिणामों के आने के साथ ही टीएमसी समर्थकों ने राज्य में जगह जगह इकट्ठा होकर जश्न मनाना शुरू कर दिया है। इस संबंध में चुनाव आयोग ने किसी भी प्रकार की भीड़भाड़ को रोकने के लिए तत्काल एक्शन लेने को कहा है।

वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को जीत पर बधाई भी दे दी है। अखिलेश यादव ने लिखा, “बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू ममता बनर्जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई। ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुँहतोड़ जवाब है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,314FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe